Breaking News

योगी के मंत्री का बीजेपी पर बड़ा हमला, ये लोग 325 सीटों के नशे में चूर

लखनऊ,  यूपी उपचुनाव में हार के बाद अब राज्यसभा चुनाव में भी बीजेपी की परेशानी बढऩे वाली है. बीजेपी के सहयोगी दल ने बगावती तेवर दिखाते हुए बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि राज्यसभा के चुनाव में उनकी पार्टी बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में ही मतदान करेगी, इस संबंध में अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है. बीजेपी नेताओं पर पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि 325 सीटों के नशे में ये लोग पागल होकर घूम रहे हैं.

जानिए मायावती ने किसको दी ये अहम सलाह

राज ठाकरे ने किया बड़ा धमाका, मोदी को लेकर किये बड़े खुलासे

चारा घोटाला केस में जगन्नाथ मिश्रा समेत 12 बरी, लालू यादव को सजा…

 राजभर ने कहा, हमसे न तो बीजेपी ने सम्पर्क किया है और न ही विपक्ष ने. इसलिए हमने विकल्प खुले रखे हैं. हम बीजेपी नहीं है, बल्कि अलग पार्टी हैं. गठबंधन धर्म के तहत बीजेपी ने न उम्मीदवार तय करते वक्त हमसे पूछा और न ही नामांकन के लिए बुलाया. ये लोग कहते कुछ और है,करते कुछ और हैं. संगठन से लेकर सरकार तक के किसी कार्यक्रम में हमें पूछा नहीं जाता, न ही राय ली जाती है. गठबंधन में हम क्या केवल हाजिरी देने के लिए हैं? इसलिए हम आंख मूंद कर हर फैसले के साथ नहीं खड़े हो सकते.

बसपा के बाद अखिलेश ने एक और भरोसेमंद दल की ओर बढ़ाया दोस्ती का हाथ

रामविलास पासवान ने दलितों और पिछड़ों को लेकर BJP की सोच पर उठाये सवाल

 बीजेपी की यूपी की राज्यसभा सीट भी फंसी, बसपा की हो सकती है आसान जीत

 उन्होंने कहा, हम लोग सरकार और एनडीए का हिस्सा हैं, लेकिन बीजेपी गठबंधन धर्म का पालन नहीं कर रही है. मैं अपनी बात सबके सामने रख रहा हूं, लेकिन ये लोग 325 सीटों के नशे में पागल होकर घूम रहे हैं. सरकार  सरकार का फोकस केवल मंदिरों पर है, गरीबों के कल्याण पर नहीं. हम कैसे भूल जाएं कि विधानसभा चुनाव में गरीबों ने हमें वोट दिए थे. आजकल बात तो खूब हो रही है, लेकिन जमीनी स्तर पर इसका कोई असर नहीं दिखता. वहीं, उत्तर प्रदेश के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा, राजभर जी मंत्री हैं और हमारे सहयोगी भी. यदि उन्हें कोई समस्या है तो वे सार्वजनिक रूप से बोलने के बजाय कैबिनेट के सामने रखें. आप सरकार का हिस्सा होकर इस तरह का व्यवहार नहीं कर सकते हैं. दोनों साथ-साथ नहीं चलेगा.

अखिलेश यादव ने की जनसंख्या के अनुपात मे, अवसरों मे भागीदारी की मांग

सपा नेता ने अखिलेश-मायावती का बताया भविष्य

इस तस्वीर को देख अखिलेश यादव ने कहा,बहुत दुख होता हैं..

बैलेट पेपर से चुनाव कराने पर बीजेपी ने दिया बड़ा बया

 अखिलेश यादव ने कहा, हम बैकवर्ड हिंदू हैं…..

नीला रंग मुझे बहुत अच्छा लगता हैं-अखिलेश यादव

10वीं पास के लिए निकाली बंपर वेकेन्सी, 40 वर्ष तक के उम्मीदवार कर सकते हैं आवेदन

मॉरिशियस से लौटने के बाद शिवपाल यादव ने