Breaking News

यूपी मे युवक की पीट-पीटकर हत्या, मुकदमा दर्ज आरोपी फरार

बरेली, उत्तर प्रदेश में बरेली के क़स्बा फरीदपुर में प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे युवक की लड़की वालों ने पीट-पीटकर हत्या कर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक (देहात) डा0 संसार सिंह ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि फरीदपुर कस्बे के परा मोहल्ला निवासी 20 वर्षीय शिव उर्फ़ शिवम और श्याम बिहारी की पुत्री के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। मंगलवार तड़के करीब दो बजे प्रेमिका ने युवक को फोन कर के घर पर बुलाया था। परिजनों ने दोनों को आपत्तिजनक जनक स्थिति में देख लिया और उसे बंधक दिया। बाद में लड़की के पिता और भाई ने उसे पीटना शुरू कर दिया ।

उन्होंने बताया कि शिवम की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग भी जग गए. शिव की पिटायी की सूचना मिलने पर करीब तीन बजे युवक के परिजन भी पहुंचे और शिवम को फरीदपुर के सामुदायिक स्वाथ्य केंद्र ले गए। वहां मौजूद चिकित्सक ने युवक की हालत गंभीर देख कर उसे बरेली जिला अस्पताल एम्बुलेंस से भेज दिया लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गयी।

श्री सिंह ने बताया कि इस सिलसिले में लड़की के पिता और भाई के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। घटना के बाद लड़के के परिजन फरार हो गये। पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।