Breaking News

उत्तर प्रदेश में शादी का झांसा दे युवक ने किया दुष्कर्म

जौनपुर, उत्तर प्रदेश मेंं जौनपुर केराकत इलाके के एक गांव में 20 वर्षीय अनुसूचित जाति की युवती के साथ गांव के ही एक युवक ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद शादी से इनकार करने पर युवती ने स्वजनों के साथ कोतवाली पहुंचकर अपने साथ हुए दुष्कर्म की तहरीर दी ।

पुलिस के अनुसार केराकत थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी ने तहरीर में आरोप लगाया है कि एक सप्ताह पूर्व खेत में जाते समय गांव के युवक ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। जब युवती ने विरोध करते हुए कहा कि वह सबको बता देगी और उसे जेल भेजवाएगी तो वह शादी का वास्ता देते हुए चुप रहने की हिदायत दी, जिस पर युवती चुप रही। मंगलवार की रात युवक ने फिर शादी का झांसा देते हुए दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म के बाद अपशब्दों का प्रयोग करते हुए शादी करने से इन्कार कर दिया। इसके बाद युवती ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की घटना स्वजनों को बताई। युवती के घर वालों ने युवक के घर पर शिकायत की। युवक के घरवालों ने शादी से इन्कार करते हुए रुपये का लालच देते हुए मुंह बंद रखने को कहा। इसके बाद युवती स्वयं अपने स्वजनों के साथ युवक के घर पहुंची तो युवक घर से भाग निकला। गांव वाले युवक के छोटे भाई को साथ लेकर पुलिस चौकी पर पहुंचे। जहां कोई सुनवाई न होने पर युवती तहरीर लेकर बुधवार की देर शाम कोतवाली पहुंची।