Breaking News

अखिलेश यादव का सपा-बसपा गठबंधन पर लगाई मोहर, बताया कब और कहां होगी घोषणा

लखनऊ,  समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सपा-बसपा गठबंधन पर  मोहर लगा दी है. उन्होने कहा कि वह 27 अगस्त को बिहार में लालू प्रसाद यादव की रैली में शामिल होंगे और उनके साथ  इस रैली में बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती भी शामिल होंगी.

सहारनपुर जातीय हिंसा की, सीबीआई जांच जरूरी: रालोद

शिवपाल यादव का बड़ा एेलान, घोषित की नई पार्टी बनाने की तिथि और योजना

अखिलेश यादव  ने बड़ा खुलासा करते हुये कहा है कि वह 27 अगस्त को बिहार में लालू प्रसाद यादव की रैली में शामिल होंगे और उनके साथ  इस रैली में मायावती भी शामिल होंगी. उन्होने कहा कि इस रैली में ही महागठबंधन का भी ऐलान होगा.

साम्प्रदायिक सद्भाव का झण्डा बुलंद किये है, गुलाब यादव का परिवार

अब पहनिये ‘दलित शर्ट’, जीरो प्लस ने किया लांच

कुछ दिन पूर्व ही,  अखिलेश यादव ने मायावती के साथ गठबंधन पर कहा था कि यूपी में कुछ लोग महागठबंधन होने नहीं देंगे. उन्होने   कहा था कि ये देखना होगा कि सपा और बसपा का गठबंधन किसने तोड़ा? अब वो ताकतें सपा और बसपा को एक नहीं होने देंना चाहती हैं.’

मुख्यमंत्री योगी, यहां से लड़ सकते हैं उपचुनाव…

भाजपा के प्रवक्ता ने यह क्या मांग कर दी मुख्यमंत्री से, कि योगी पड़ गये चक्कर में ?

 अखिलेश यादव ने बीजेपी को रोकने के सवाल पर कहा था कि झूठ के खिलाफ राजनीति का रास्ता खुलना चाहिए. कोई गठबंधन हो तो हम उसके लिए तैयार हैं. मेरे पास समय काफी है, हम देश के सभी नेताओं से मिलेगे. इसके बाद अखिलेश यादव सोनिया गांधी के राष्ट्रपति के चुनाव को लेकर की गयी लंच बैठक मे भी मायावती के साथ सम्मिलित हुये थे.

मोदी के करीबी, योगी के खिलाफ चला रहे मुहिम- आम आदमी पार्टी