Breaking News

अखिलेश यादव को नही भाया, मुख्यमंत्री योगी का यह व्यवहार, पूछा- क्यों तोड़ी परंपरा ?

लखनऊ, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बड़ा सवाल किया है। उन्होने मुख्यमंत्री से पूछा है कि एक चली आ रही अच्छी  परंपरा को उन्होने क्यों तोड़ दिया है.

भूपेन्द्र यादव की अध्यक्षता वाली प्रवर समिति मे बनी आम सहमति, पिछड़ा वर्ग आयोग को मिलेगा संवैधानिक दर्जा

लखनऊ मे तोड़ी गई, गौतम बुद्ध की प्रतिमा, बौद्ध अनुयायियों ने किया, विरोध प्रदर्शन

 अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से ईद के मौके पर मुसलमानों को बधाई देने के लिए लखनऊ ईदगाह पर न आने पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने  कहा कि हर बार ईद के मौके पर प्रदेश के राज्यपाल व मुख्यमंत्री ईदगाह पर जाते हैं और ईद की बधाई देते हैं तो इस बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ क्यों नहीं आए?

 मौजूदा राजनैतिक स्थिति और सामाजिक न्याय पर, तेजस्वी यादव का बड़ा बयान

अखिलेश यादव का बीजेपी पर तीखा हमला, कहा-राम -राम जपना, पराया काम अपना

आज जब ईद के मौके पर पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि मैं तो अब मुख्यमंत्री नहीं हूं फिर भी यहां हूं, आखिर वह क्यों नहीं आए, यह तो उन्हें बताना चाहिए।

समाजवादी पार्टी का मोदी सरकार पर हमला, कहा- देश मे सभी मुश्किल दौर से गुजर रहे

कुलदीप यादव बने, भारत के पहले चाइनामैन गेंदबाज, विराट कोहली ने मुंह की खाई

 आज ईद के दिन मुख्यमंत्री के ईदगाह जाने की परंपरा रही है, लेकिन  योगी आदित्यनाथ इस मौके पर ईदगाह नहीं गए. जबकि राज्यपाल राम नाईक व ‌उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ईदगाह पर गए थे. यह पहली घटना नही है कि जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुसलमानों के कार्यक्रम मे शामिल न हुये हों. इससे पहले भी मुस्लिम समाज के अन्य कार्यक्रमों मे उन्होने अरूचि दिखायूी.

प्रेस को ताकत उन लोगों से मिलती है, जिनकी हम आवाज उठाते हैं, न कि सरकार से-सीमा मुस्तफा

 पूरे प्रदेश में घूमकर, पुराने समाजवादियों को जोड़ रहा हूं: शिवपाल सिंह

 मुख्यमंत्री आवास पर रमजान के दौरान रोजा इफ्तार की पार्टी दिए जाने की भी परंपरा को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तोड़ा. अबकी बार मुख्यमंत्री आवास पर रोजा इफ्तार की पार्टी नही दी गई. वहीं राजभवन में 23 जून को दी गई इफ्तार पार्टी में भी मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ शामिल नहीं हुए.