Breaking News

अखिलेश यादव ने की लालू प्रसाद से लंबी बात, दूसरे दिग्गज नेता भी आये साथ

नई दिल्ली, राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के आवास सहित दर्जनभर ठिकानों पर सीबीआई छापे और उनकी बेटी दामाद से ईडी की पूछताछ के बाद भी उनका राजनैतिक रूतबा घटा नही बल्कि बढ़ा है. बीजेपी को छोड़कर सभी दल ये स्वीकार कर रहें है कि लालू  यादव के खिलाफ की जा रही कार्यवाही, बीजेपी का राजनैतिक प्रतिशोध है।

मोदी सरकार के, 2002 के गुजरात दंगे पर, यह क्या बोल गये, बीजेपी विधायक ?

मोदी सरकार के मंत्री ने कहा- क्रिकेट टीम को मजबूत बनाना है तो, वंचित वर्ग को आरक्षण दो

लालू प्रसाद यादव के आवास पर सीबीआई छापे के बाद, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लालू यादव से फोन पर बात की। अखिलेश यादव चूंकि लंदन मे हैं , लेकिन उन्होने फोन पर लंबी बात कर यह साफ संकेत दिया कि वह हर परिस्थिति मे लालू प्रसाद यादव के साथ खड़े हैं.

लालू यादव के समर्थन में उतरी कांग्रेस, कहा-मोदी की राजनीतिक विरोधियों को ठिकाने लगाने की मुहिम शुरू

सामाजिक न्याय के योद्धाओं की, फेसबुक को चेतावनी- हमसे ही है रौशन, दुनिया तुम्हारी…

पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार,  उन्होंने राजद प्रमुख को यह आश्वासन भी दिया कि 27 अगस्त की ‘भाजपा भगाओ, देश बचाओ’ रैली में वह खुद भाग लेंगे।

ऊंचाहार में मारे गये पांचों शातिर अपराधी, पूर्व मंत्री मनोज पाण्डेय ने रचा खेल-स्वामी प्रसाद मौर्य

अब सोशल मीडिया पर हो रही , दलित- पिछड़ों की आवाज को रोकने की कोशिश

राजद प्रमुख के घर सीबीआई छापे के बाद, कांग्रेस ने पूरी तरह से साथ देने का वादा किया है।कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने फोन करके उनसे पूरे मामले की जानकारी ली। साथ ही ‘भाजपा भगाओ, देश बचाओ’ रैली में वह खुद भाग लेंगी। सोनिया गांधी के फोन आने के बाद प्रदेश अध्यक्ष और शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सदानंद सिंह ने भी लालू प्रसाद के घर जाकर उनसे बात की।

लंदन मे अखिलेश यादव, निशाना यूपी पर, जानिये क्या कहा बीजेपी सरकारों को ?

सीबीआई छापों के बाद बोले लालू यादव-मै टूटने वाला नही, भाजपा को कड़ा जवाब दूंगा

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी लालू प्रसाद की लंबी बात हुई है। सूत्रों के अनुसार ममता बनर्जी ने हर परिस्थिति में लालू यादव के साथ खड़ा रहने का वादा किया है। राष्ट्रीय जनता दल  के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह ने दावा किया है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को लालू प्रसाद से फोन पर बात की है. नीतीश कुमार हमारे साथ हैं. हालांकि उन्होंने ये बताने से इंकार कर दिया कि दोनों नेताओं के बीच और क्या बात हुई.

  बसपा ने इन चार नेताओं को पार्टी से निकाला बाहर

क्रिकेटर उमेश यादव की यह फोटो, सोशल मीडिया पर क्यों मचा रही तहलका?

 समाजवादी पार्टी को टूट से बचाने के लिये, शिवपाल सिंह का बड़ा बयान…..