Breaking News

अमेठी में एक ही परिवार के 10 लोगों की हत्या कर मुखिया ने लगायी फांसी

अमेठी, उत्तर प्रदेश में अमेठी के बाजार शुक्ल क्षेत्र में एक ही परिवार के 10 लोगों की हत्या कर मुखिया ने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
hanging1पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि महोना गांव निवासी जमालुद्दीन अपने भाई शमसुद्दीन और रईश के परिवार के साथ रहता था। शमशुद्दीन की पहले ही मृत्यु हो चुकी है जबकि रईश कई वर्षों से लापता है।
कल रात जमालुद्दीन ने अपनी पुत्रियों आफरीन बानो ;18द्धए मरियम बानाे ;08द्धए सानिया बानो ;05द्धए उजमा बानो ;02द्ध के अलावा शमसुद्दीन की पत्नी हुसैन बानो ;32द्ध और उनकी दो बेटियों रूबीना बानो;१७द्धए तहसीन बानो ;09द्ध और रईश की पत्नी तबस्सुम बानो ;35द्ध तथा उनकी बच्चियों निगार फातमाए महक बानो ;07द्ध की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या को अंजाम देने के बाद उसने फांसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। हमले में घायल जमालुद्दीन की पत्नी तबस्सुम और उसकी पुत्री अफसर को बेहोशी की हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
ग्रामीण इस बात की भी आशंका जता रहे हैं कि परिवार के मुखिया ने सभी को नशीला पदार्थ खिलाने के बाद धारदार हथियार से सभी का गला रेतने के बाद खुद भी फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है ।
घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि महिला को होश आने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल सकेगा। मामले की छानबीन की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *