Breaking News

आज का राज्य सम्मेलन, बदल देगा समाजवादी पार्टी का चाल, चरित्र और चेहरा ?

लखनऊ, समाजवादी पार्टी का राज्य सम्मेलन आज लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में होने जा रहा है। यह सम्मेलन कई मायनों मे समाजवादी पार्टी के साथ-साथ देश की राजनीति के लिये भी महत्वपूर्ण होगा। समाजवादी पार्टी के आज होने वाले राज्य सम्मेलन से, अब समाजवादी पार्टी की चाल, चरित्र और चेहरा सब बदल जायेगा।

कहीं से भी देखें समाजवादी सम्मेलन की कार्यवाही, सीधे प्रसारण की हाईटेक व्यवस्था

स्व०मोहन सिंह की पुण्यतिथि पर, अखिलेश यादव का नकली समाजवादियों पर बड़ा हमला

अभी तक समाजवादी पार्टी दो हिस्सों मे बंटी नजर आ रही थी। लेकिन समाजवादी पार्टी के आज होने वाले राज्य सम्मेलन से, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का सपा पर एकाधिकार हो जायेगा। जिससे समाजवादी पार्टी का चेहरा अब स्पष्ट तौर पर अखिलेश यादव हो जायेंगे। सपा संरक्षक मुलायम सिंह और शिवपाल यादव को सम्मेलन में शामिल होने का निमंत्रण न देकर अखिलेश यादव ने स्पष्ट संकेत दिया है कि अब मुलायम सिंह और शिवपाल यादव का पार्टी से कोई मतलब नही है। अब जाहिर तौर पर समाजवादी पार्टी का मतलब अखिलेश यादव है।

मुलायम सिंह और शिवपाल के नये ठिकाने का हुआ खुलासा ?

जसवंतनगर रामलीला मैदान में, ये क्या बोल गये शिवपाल यादव ?

 अखिलेश यादव के सपा पर एकाधिकार से, निश्चित तौर पर समाजवादी पार्टी का चरित्र भी बदल जायेगा। अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी, मुलायम सिंह की  समाजवादी पार्टी से कहीं ज्यादा साम्प्रदायिक शक्तियों के प्रति कठोर होगी। अखिलेश यादव किसी भी स्थिति मे भाजपा, आरएसएस को बख्शने के मूड मे दिखायी नही देते और नाही अखिलेश यादव का भाजपा नेताओं से किसी भी तरह का प्रेम झलकता है। लालू प्रसाद यादव की राजद के बाद देश के धर्म निरपेक्ष स्वरूप मे विश्वास रखने वाले लोगों के लिये एक और एेसा दल होगा जो बीजेपी और आरएसएस से सीधा मोर्चा लेगा।

दोषी सांसदों और विधायकों के बचाव में उतरी मोदी सरकार, सुप्रीम कोर्ट में दिया हलफनामा

कुलदीप यादव की ऐतिहासिक हैट्रिक की बदौलत, भारत ने ऑस्‍ट्रेलिया को हराया

परिवार के झगड़े से विधानसभा चुनाव में सपा को करारी हार का सामना करना पड़ा। सपा अब जब सबकुछ गंवा चुकी है। उसके पास फिलहाल खोने के लिए बहुत कुछ नहीं है। अखिलेश यादव को इस हार ने बहुत बड़ा सबक दिया है। सपा मे अब परिवार वाद अखिलेश यादव के रहते पनप पाने की कोई गुंजाईश नही रह गई है। अखिलेश यादव अब परिवार के फिर किसी को करीब आने देंगे इसमें संदेह है। जो निश्चित तौर पर समाजवादी पार्टी की चाल को बदल सकता है। अब परिवार की बजाय सपा के प्रति समर्पण, त्याग और मेहनत ही पार्टी मे आगे बढ़ने का आधार होगा।

समाजवादी पार्टी के राज्य सम्मेलन की तैयारियां जोरों पर, जानिये सम्मेलन की पूरी रूपरेखा

नेता और अभिनेता की हुई खास मुलाकात, जल्द फूट सकता है राजनीतिक बम

आज का समाजवादी पार्टी का राज्य सम्मेलन, समाजवादियों के साथ-साथ देश के धर्म निरपेक्ष स्वरूप मे विश्वास रखने वाले लोगों के लिये एक नई उम्मीद लेकर आयेगा। अखिलेश यादव का युवा नेतृत्व और नई तकनीक के प्रति समझ और प्रेम समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं, नेताओं के साथ-साथ देश को एक नई दिशा देगा।

महिलाओं को आरक्षण दिलाने के लिए सोनिया गांधी ने उठाया ये बड़ा कदम

सीएम और डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने दिया इस्तीफा

रिटायर्ड चीफ जस्टिस सहित पांच को सीबीआई ने िकया गिरफ्तार

पूर्व कैबिनेट मंत्री इंद्रजीत सरोज सपा मे हुये शामिल, जानिये क्या बोले अखिलेश यादव ?

लोहिया ट्रस्ट की बैठक मे, मुलायम सिंह यादव ने लिया अहम फैसला…

योगी राज मे, वरिष्ठ आईपीएस ने, 1 करोड़ लेकर छोड़ा आतंकी, जांच के आदेश

चाइनामैन बॉलर कुलदीप यादव, क्यों बने ऑस्ट्रेलिया टीम के लिये हौव्वा, क्या है राज..

12 जिलों के पुलिस अधीक्षक बदले, 29 आईपीएस अधिकारियों के तबादले

समाजवादी छात्र सभा का जागरूकता अभियान संपन्न, जानिये क्या रहा खास ?

यादवों की सबसे बड़ी पंचायत, को संबोधित करेंगे अखिलेश यादव