Breaking News

आज सदन में दिखायी दिये, अखिलेश- शिवपाल साथ-साथ

लखनऊ, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल सिंह यादव आज यूपी  विधानसभा सत्र के पहले दिन सदन में साथ-साथ नजर आये. लेकिन  चाचा -भतीजे के बीच जारी तल्खी भी दिखायी पड़ गयी. 

सपा सदस्यों के हंगामे के समय पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल सिंह यादव नजर आये. शिवपाल आज विधानसभा पहुंचे और सपा सदस्यों में सबसे पीछे की पंक्ति में बैठ गये. वहीं, पार्टी अध्यक्ष अखिलेश सबसे आगे की सीट पर बैठे थे. कुछ सपा विधायकों ने जब शिवपाल सिंह को जब सबसे पीछे बैठे देखा तो वह उन्हें आगे बुला लाये. इस पर शिवपाल  सिंह अखिलेश यादव के ठीक पीछे वाली सीट पर बैठ गये, मगर अखिलेश यादव ने उन्हें मुड़कर भी नही देखा और ना ही कोई बात की.

इस बीच, एक सपा सदस्य ने शिवपाल को लाल टोपी दी, जिसे उन्होंने पहन लिया और सदन में राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान हंगामा कर रहे साथी सदस्यों के साथ खड़े रहे. हंगामे का आलम यह था कि सपा सदस्य मेजों पर चढ़कर खड़े हो गये और नारेबाजी करते रहे. इस दौरान सपा सदस्य लगातार पोस्टरों को फाड़कर कागज के गोले बनाते रहे और उसे राज्यपाल की ओर उछालते रहे. राज्यपाल के सुरक्षाकर्मी और मार्शल फाइल कवर और दफ्तियों के सहारे गोलों को रोक रहे ताकि वे राज्यपाल को ना लगने पायें लेकिन दो..तीन गोले राज्यपाल को लग गये और एक कागज का गोला तो उस कागज पर आ गिरा, जिसे देखकर वह भाषण पढ़ रहे थे.

एक..दो सदस्य प्लास्टिक की सीटी लगातार बजाते दिखे. सदन में एक सदस्य को कागज का हवाई जहाज बनाकर उछालते भी देखा गया. राज्यपाल के भाषण के दौरान कुछ मौकों पर सत्ता पक्ष के सदस्यों ने मेजें थपथपाकर उनकी बात का स्वागत किया.