Breaking News

आज़म खान के बेटे अब्दुल्ला को रामपुर से हरदोई जिला कारागार में किया गया शिफ्ट

हरदोई, समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान को रविवार सुबह रामपुर जिला कारागार से लाकर हरदोई जिला कारागार में शिफ्ट किया गया।

सपा नेता आजम खान को सीतापुर जेल भेजा तो वहीं उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खान को हरदोई जिला कारागार में लाया गया है जबकि उनकी पत्नी डॉक्टर तंजीम फातिमा को रामपुर जिला जेल में ही रोका गया है। दरअसल 18 अक्टूबर 2023 को अब्दुल्ला आजम खान के डबल जन्म प्रमाण पत्र मामले में आजम खान उनकी पत्नी डॉक्टर तंजीम फातिमा और छोटे बेटे अब्दुल्ला आजम खान को कोर्ट ने सात -सात वर्ष का कारावास एवं 50 हजार का जुर्माना लगाया था, जिसके बाद पुलिस की कड़ी सुरक्षा में उन्हें रामपुर जिला कारागार भेज दिया गया था परंतु आज अब्दुल्ला आजम को रामपुर जिला कारागार से बाहर निकालकर हरदोई शिफ्ट किया गया है।

रामपुर सदर के पुलिस क्षेत्र अधिकारी संगम कुमार के नेतृत्व में आज सुबह आठ बजकर बीस मिनट पर पुलिस वैन के साथ-साथ दर्जनभर से अधिक पुलिसकर्मियों की सुरक्षा व्यवस्था में पुलिस के तीन वाहनों में अब्दुल्ला को हरदोई जिला कारागार में लाया गया। एक सूटकेस और कुछ सामान के साथ पहुंचे अब्दुल्ला को जिला कारागार हरदोई लाये जाने पर तुरंत ही जिला कारागार के अंदर भेज दिया गया जबकि उनको लेकर आये रामपुर के सीओ संगम कुमार ने कुछ भी बोलने से इंकार किया है।