Breaking News

आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह को, महिला कार्यकर्ता ने थप्पड़ जड़ा

नई दिल्ली,  दिल्ली में  चुनाव में प्रचार के दौरान आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को एक महिला कार्यकर्ता ने थप्पड़ जड़ दिया. जिस समय यह घटना हुई, उस वक्त संजय सिंह दिल्ली के राजौरी गार्डन विधानसभा उपचुनाव के लिए रोड शो कर रहे थे. महिला अपने हाथ में फूलों की माला लेकर आई थी.

महिला कार्यकर्ता सिमरन बेदी ने कहा, ‘‘पार्टी में कथित भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाने की मेरी सारी कोशिशें अनसुनी रह गयीं जिस कारण मैंने संजय सिंह को थप्पड़ मारा.’’ सिमरन दिल्ली नगर निगम का चुनाव लड़ना चाहती थी.

आम आदमी पार्टी मे टिकट बंटवारे को लेकर कार्यकर्ताओं की खुलकर नाराज़गी सामने आ रही है. महिला कार्यकर्ता सिमरन बेदी का आरोप है कि उसने तिलक नगर से नगर निगम चुनाव के लिए टिकट मांगा तो उससे पैसे की मांग की गई. उसने यह भी कहा कि संजय सिंह सहित पार्टी के बड़े नेताओं ने उससे मिलने से भी मना कर दिया. राजौरी गार्डन विधानसभा क्षेत्र की पार्टी स्वयंसेवक सिमरन बेदी ने कहा कि कई कोशिशों के बाद भी उसे मुद्दा उठाने नहीं दिया गया, जिसके कारण उसने संजय सिंह को थप्पड़ मारा. पुलिस ने कहा कि ‘‘हमें अब तक संजय सिंह की ओर से कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है. हम मामले की जांच कर रहे हैं.’’

संजय सिंह राजौरी गार्डन  विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव के लिए पार्टी का प्रचार कर रहे हैं. संजय सिंह एमसीडी चुनावों के लिए आप के स्टार प्रचारकों में से भी एक हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *