Breaking News

आरपीएन जहां चाहें जाएं , कायरता से हमारी लड़ाई नहीं लड़ी जा सकती : कांग्रेस

नयी दिल्ली, कांग्रेस ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में उसकी लड़ाई अहंकार के खिलाफ है और इस लड़ाई को कायरता से नहीं बल्कि वीरता और शिद्दत से ही लड़ा जा सकता है।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने यहां पार्टी मुख्यालय में वरिष्ठ नेता आरपीएन सिंह के पार्टी से इस्तीफा देने संबंधी एक सवाल पर कहा कि कांग्रेस उत्तर प्रदेश में जो लड़ाई लड़ रही है, वह बहादुरी से ही लड़ी जा सकती है। इसके लिए साहस, ताकत की जरूरत है और कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी कहा है कि कायर लोग इस लड़ाई को नहीं लड़ सकते।

उन्होंने कहा “यह अधिकारों और सच की लडाई है। कांग्रेस पाटी्र जो लड़ाई लड रही हे वह मुश्किल है और यह लड़ाई वीरता, बहादुरी और साहस से ही लड़ी जा सकती है क्योंकि यह अहंकारी सरकार के खिलाफ लडाई है जिसे लड़ने के लिए साहस और वीरता की जरूरत है।” प्रवक्ता ने कहा कि जो जहां जा रहा है उसके लिए शुभकामनाएं है और उज्ज्व भविष्य की कामना हैं लेकिन उन्हें उम्मीद हैं कि शायद उन्हें जल्द पता चल जाएगा कि शिद्दत से लड़ाई लड़ना वीरों की निशानी है।”

इस बीच श्री सिंह ने भाजपा में शामिल होने के बाद खुद ट्वीट कर कहा “आज, जब पूरा राष्ट्र गणतन्त्र दिवस का उत्सव मना रहा है, मैं अपने राजनैतिक जीवन में नया अध्याय आरंभ कर रहा हूँ। जय हिंद।”