Breaking News

इमरजेंसी में जैसे हारी थी कांग्रेस,2024 में ऐसे हारेगी भाजपा: शिवपाल सिंह यादव

इटावा, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने दावा किया है कि जैसे 1975 में इमरजेंसी के दरम्यान कांग्रेस और इंदिरा गांधी की जबरदस्त हार हुई थी ठीक वैसे ही 2024 के संसदीय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी और उनके एनडीए समर्थकों की भी हार होगी।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव अपने गृह जिले इटावा में ऐतिहासिक इस्लामिया इंटर कॉलेज में आयोजित एक समारोह को संबोधित करते हुए 1975 में कांग्रेस राज की इमरजेंसी का जिक्र करते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर बड़ा जुबानी हमला बोला है।

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि एक समय था जब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेताओं में ईमानदारी दिखाई देती थी लेकिन आज संघ के नेता पैसे वसूलने में जुटे हुए हैं, वसूली करने वाले नेता पैसे भी वसूल करते हैं और किसी का कोई काम भी नहीं करते हैं। लोग इस बाबत शिकायत भी किसी अधिकारी के पास जाकर के करने की स्थिति में नहीं है।

उन्होंने ने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि जनता त्रस्त है। प्रदेश का बुरा हाल बना है। गलती एक करता है और सजा पूरे परिवार और रिश्तेदारों को मिलती है। सभी के घरों पर बुलडोजर चलाए जा रहे हैं। कानून है लेकिन ये लोग लोकतंत्र को नहीं मानते। इस सरकार में सब त्रस्त हैं। इस तरीके से लोकतंत्र नहीं चलता है । यह तो साफ-साफ तानाशाही और निरंकुशता प्रतीत हो रही है।

आजम खान और उनके परिवार के खिलाफ की जा रही कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि आजम को झूठे मामलों में फंसाया गया है। पूरे परिवार पर झूठे मुकदमे लाद दिए गए हैं।इस सरकार ने उनको बर्बाद किया है। देश में किसी भी अन्य नेता पर इतना अन्याय नहीं किया गया जितना आजम खान और उनके परिवार पर सरकार के इशारे पर बदनीयत से कार्रवाई की जा रही है।