Breaking News

इस स्कूल में लगी आग, दम घुटने से मां समेत दो बच्चों की मौत

फरीदाबाद,दिल्ली से सटे फरीदाबाद की डबुआ कॉलोनी में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर आग लग गई. आग लगने के बाद धुएं से दम घुटने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान नीता, उनकी बेटी यशिका और बेटा लक्की के रूप में हुई है.

भगवान गणेश की मूर्ति से निकला पसीना…

फरीदाबाद में आग लगने की शुरुआत आज सुबह कपड़े के गोदाम से हुई. यह गोदाम स्कूल के नीचे ही खुला हुआ था जिसमें लगी आग ने पूरे स्कूल को अपनी चपेट में ले लिया. घटना फरीदाबाद के दुबुआ कॉलोनी की है. अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं लग सका है. स्थानीय लोगों का कहना है कि सूरत की तरह यहां भी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां देर से पहुंची.

इस नर्स ने 85 मरीजों को जहर का इंजेक्शन देकर सुलाया मौत की नींद

मारे गए लोगों में एक महिला और 2 बच्चे हैं. महिला स्कूल में ही पढ़ाती थी. इसके अलावा 2 लोग घायल हैं जिन्हें बचाने की कोशिश की जा रही है. फरीदाबाद के शिक्षण संस्थानों ने सूरत अग्निकांड से भी कोई सबक नहीं लिया है और इस स्कूल में आग पर काबू पाने के लिए कोई भी यंत्र मौजूद नहीं थे.

दुनिया को ये एक चिप के बना सकता है दिमागी गुलाम….

घटनास्थल के बिल्कुल सामने रहने वाले पटेल नामक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उसने आग को सबसे पहले लगते हुए देखा था और फिर अपने घर की मोटर चला कर आग को बुझाने की कोशिश भी की. लेकिन आग तेज हो गई. हालांकि कुछ ही देर में मौके पर पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंच गईं जिन्होंने आग पर काबू पा लिया लेकिन इतनी देर में स्कूल परिसर में सोए हुए दोनों बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें बाहर निकल कर अस्पताल ले जाया गया. जहां उनकी मौत हो गई.

प्लेटफॉर्म टिकट से भी कर सकते है ट्रेन में सफर

फरीदाबाद पुलिस के प्रवक्ता ने बताया, ‘आज 8 जून 2019 को सुबह डबुआ थाना एरिया में मस्जिद के नजदीक घर में बनी कपड़ों की एक दुकान मे आग लगने के कारण एक ही परिवार के 2 बच्चे सहित एक औरत की मौत हो गई. मृतक महिला नीता अपने पति विशाल और अपने दो बच्चों के साथ इस मकान में रहते थे. मकान में नीचे मृतक महिला के पति विशाल ने कपड़ों की दुकान कर रखी थी और ऊपर के 2 फ्लोर में एक फ्लोर पर परिवार खुद रहता था और दूसरे फ्लोर पर मृतक महिला नीता ने प्ले स्कूल खोल रखा था. आग लगने पर जब तक महिला अपने बच्चों को लेकर नीचे आने की कोशिश करती तब तक वह दम घुटने के कारण बेहोश हो गए थे.’

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया दुनिया का पहला ऐसा टीवी….

इंडियन ऑयल दे रहा है 12 लाख की कार जीतने का मौका…

चाॅकलेट खाने से हुई बच्‍चे की मौत….

फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई बंपर सेल,मिल रहा है भारी डिस्काउंट

उत्तर प्रदेश को इतने नए आईएएस अफसर मिले,देखे लिस्ट…

गूगल ने भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर की ये बड़ी गलती

दुनिया में पैदा हुई एक ऐसी बच्ची,जिसका….

कल से बदल जाएंगे ये नियम,आपकी जिंदगी पर होगा सीधा असर…

कारोबारियों के लिए बड़ी खुशखबरी….