Breaking News

गुजरात मॉडल फेल पाकिस्तान के भय के भरोसे है भाजपा-शिवानंद

पटना ,  राष्ट्रीय जनता दल राजद के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी  विकास के जिस गुजरात मॉडल का पूरे देश में शोर मचा रही थी वह हवा हवाई साबित हो रही है और इसके कारण ही अब वह पाकिस्तान का भय दिखाकर वोट हासिल करने का प्रयास कर रही है। तिवारी ने यहां कहा कि आश्चर्य की बात है कि जो भाजपा गुजरात में बइस वर्षों से सरकार चला रही हैए वह वोट पाने के लिए पाकिस्तान का भय दिखा रही है । उन्होंने कहा कि इसका मतलब साफ है कि विकास के जिस गुजरात मॉडल का देश भर में शोर मचाया गया था वह हक़ीक़त नहीं बल्कि हवा हवाई है ।

राजद उपाध्यक्ष ने कहा कि गुजरात के किसानए नौजवान और छोटे व्यवसायी में भाजपा के प्रति काफी आक्रोश है। जनता के इस आक्रोश का सामना कैसे किया जाय यह न तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समझ पा रहे हैं और न भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित साह । इसलिए सांप्रदायिक ध्रुवीकरण के अपने पुराना नुस्ख़े का इन लोगों ने इस्तेमाल शुरू कर दिया है लेकिन वे लोग लाख सर पटक लें गुजरात में इस मर्तबा उनकी दाल गलने वाली नहीं है ।

तिवारी ने कहा कि बिहार विधान सभा चुनाव में भी श्री अमित साह ने सांप्रदायिक ध्रुवीकरण के लिए पाकिस्तान का नाम लिया था और कहा था कि बिहार में भाजपा हारेगी तो पाकिस्तान में दिवाली मनेगीए लेकिन बिहार की जनता ने भाजपा के ध्रुवीकरण के प्रयास को नकार दिया था और भाजपा यहां बुरी तरह पराजित हुई थी ।

उन्होंने कहा कि यह अलग बात है कि श्री नीतीश कुमार ने अपने करतब से भाजपा की हार को यहां जीत में बदल दिया । राजद उपाध्यक्ष ने कहा कि गुजरात विधानसभा के चुनाव में भी पाकिस्तान का जाप हो रहा है । बड़े मोदी ;नरेन्द्र मादीद्ध के सुर में सुर मिलाते हुए छोटे मोदी ;सुशील कुमार मोदीद्ध भी अब पाकिस्तान का राग अलापने लगे है । उन्होंने कहा कि जनता अब उनके बहकावे में नहीं आने वाली है और इस बार गुजरात से उनकी विदाई तय है।
शिवा उमेश