Breaking News

गौ तस्कर समझकर किये हमले में एक की मौत, दूसरा घायल

चित्तौड़गढ़, राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के बेंगू थाना क्षेत्र में गौ तस्कर समझ दो युवकों पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया जिसमें एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने आज बताया कि क्षेत्र के रामपुरिया एवं रायती ग्राम के कुछ लोगों ने रविवार रात एक पिकअप को रोका जिसमें दो बैल थे, कुछ ग्रामीणों ने उन्हें गौ तस्कर समझकर पिकअप में सवार दो युवकों के साथ लाठियों से मारपीट शुरू कर दी और बाद में मौके से भाग छूटे।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को बेंगू के अस्पताल पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। दूसरे युवक ने पुलिस पूछताछ में खुद का नाम पिंटू भील एवं मृतक का नाम बाबु भील दोनों निवासी जिला झाबुआ (मध्यप्रदेश) बताया जो पिकअप लेकर गांव उत्थेल पहुंचे और यहां से कृषि कार्य के लिए दो बैल खरीदकर ले जा रहे थे कि रास्ते में ग्रामीणों ने उन्हें गौ तस्कर समझकर हमला कर दिया।

श्री भार्गव ने बताया कि अज्ञात ग्रामीणों के विरुद्ध हत्या का प्रकरण दर्ज कर ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है। मृतक के परिजनों को सूचना दी गई है, उनके आने पर शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।