Breaking News

चुनाव हारने के बाद पहली बार पंजाब पहुंचे केजरीवाल

अमृतसर/नई दिल्ली,  विधानसभा चुनावों में मिली करारी हार के बाद पहली बार पंजाब के दौरे पर आए आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हरमंदिर साहिब में नतमस्तक हुए। इस दौरान केजरीवाल के साथ पार्टी की पंजाब इकाई के अध्यक्ष भगवंत मान, पार्टी नेता बीबी बलजिंदर कौर तथा पार्टी के कई दूसरे नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

योगी की महिला मंत्री ने किया बियर शॉप का उद्घाटन,कांग्रेस ने कहा?

  दरबार साहिब परिसर में अरविंद केजरीवाल मीडिया से बचते दिखाई दिए। पत्रकारों द्वारा पूछे गए किसी भी सवाल का उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया जिसके चलते केजरीवाल के सुरक्षा कर्मियों तथा मीडिया के बीच काफी बहस भी हुई। दरबार साहिब में माथा टेकने के बाद केजरीवाल ने अमृतसर-अटारी रोड़ पर स्थित एक रिसोर्ट में पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया।

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी- उमेश यादव ने कर दिखाया, एक और कमाल 

केजरीवाल ने चुनाव हारने के बाद पहली बार पंजाब आकर पार्टी विधायकों, संगठन से जुड़े तमाम नेताओं तथा अन्य कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की और पार्टी की हार तथा हार के बाद के हालातों पर फीडबैक लिया। इसके अलावा आज की बैठक में गुरदासपुर उप चुनाव और राज्य में होने वाले नगर निगम चुनावों के बारे में भी चर्चा की गई। उल्लेखनीय है कि पंजाब विधानसभा चुनाव में पार्टी की करारी हार के बाद केजरीवाल ने गत दिनों दिल्ली में बैठक कर कार्यकर्ताओं की मांग पर पार्टी के संगठनात्मक ढांचे में परिवर्तन किया था।

राष्ट्रीय स्तर की शूटर ने, अपहरणकर्ताओं को गोली मारकर, अपने देवर को छुड़ाया

उन्होंने गत दिनों सबसे पहले घुग्गी को कन्वीनर के पद से हटाकर भगवंत मान को पंजाब का अध्यक्ष बनाया था। साथ ही अमन अरोड़ा को उपाध्यक्ष बनाकर उन्हें संगठन विस्तार की जिम्मेदारी सौंपी थी। केजरीवाल की इस कार्रवाई के बाद घुग्गी ने पार्टी को अलविदा बोल दिया था।

योगी सरकार रक्षा करने में नाकाम, महिलाएं- बेटियां अपने घर में ही रहे-आजम खां

उधर नए बनाए गए उपाध्यक्ष अमन अरोड़ा ने पार्टी के संगठनात्मक ढांचे में नए सिरे से जान फूंकने के लिए पार्टी से निकाले गए सीनियर नेताओं को पार्टी में पुनः लाने के लिए कोशिशें तेज कर दीं थी जिनको कोई रिस्पांस न मिलने के कारण पार्टी को निराशा का मुंह देखना पड़ा था।

थाने के सामने, मंत्री के भाई के बिजनेस पार्टनर की गोली मारकर हत्या