Breaking News

चुनावों में निर्बाध बिजली आपूर्ति करेगा पावर कार्पोरेशन

electricityमेरठ,  विधानसभा चुनावों को देखते हुए पावर कार्पोरेशन ने निर्बाध बिजली आपूर्ति करने का फरमान जारी किया है। इसके लिए पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम ने अपने क्षेत्र के मेरठ, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, हापुड, बुलन्दशहर, बागपत, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, शामली, मुरादाबाद, बिजनौर, सम्भल, रामपुर, अमरोहा आदि जिलों में सभी पावर अधिकारियों को अपने तैनाती स्थलों पर ड्यूटी पर रहने के निर्देश दिए हैं। पीवीवीएनएल के प्रबंध निदेशक अभिषेक प्रकाश ने कहा कि सभी पावर अधिकारी अपनी तैनाती स्थलों पर ड्यूटी पर मौजूद रहे।

अगले चुनावों को देखते हुए सभी क्षेत्रों में बेहतर बिजली सप्लाई करने के निर्देश दिए गए। सभी अधीक्षण और अधिशासी अभियंताओं को रोस्टर के अनुसार बिजली आपूर्ति देने को कहा। ब्रेक डाउन और ट्रिपिंग पर तत्काल कार्रवाई करने, खराब ट्रांसफार्मर को बदलने की हिदायत दी। एमडी ने जिला निर्वाचन अधिकारी से समन्वय करके प्रत्येक पोलिंग बूथ पर बिजली व्यवस्था करने, अस्थायी विद्युत कनेक्शन आदि देने की हिदायत दी।

प्रबंध निदेशक ने शतप्रतिशत राजस्व वसूली करने के लिए बकाएदारों के कनेक्शन काटने और वसूली की कार्ययोजना बनाकर कार्य करने को कहा। निजी नलकूप संचालकों को ओटीएस योजना का लाभ उठाकर अपना बकाया बिजली बिल जमा करने के लिए कहा। ओटीएस योजना में उपभोक्ताओं को सरचार्ज में 100 फीसदी दूट दी जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *