Breaking News

जियो को भी मात देता है बीएसएनएल का ये धांसू ऑफर

नई दिल्ली, बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए खास अनलिमिटेड डाटा ऑफर लेकर आया है। ये ऑफर मौजूदा ग्राहकों के साथ-साथ नए प्रीपेड ग्राहकों के लिए भी फायदेमंद होगा। कंपनी ने इस प्लान को वर्ल्ड टैलीकम्यूनिकेशन और इंफॉर्मेंशन सोसायटी डे के मौके पर लांच किया। इस प्लान का नाम बिग डाटा फॉर बिग इंपैक्ट है।

बीएसएनएल की ओर से 333 रुपए का खास टैरिफ वाउचर प्लान या ट्रिपल एस ऑफर लाया गया है। ये खास ऑफर 17 मई से 19 मई के बीच महज 3 दिनों के लिए प्रभावी होगा। 19 मई के बाद से इस प्लान में आपको रोजाना केवल 3जीबी डाटा इस्तेमाल करने की लिमिट मिलती है। 3जीबी डाटा इस्तेमाल करने के बाद आपको 80 केबीपीएस की स्पीड पर काम करना होगा। इस प्लान को आपको ‘स्टार444स्टार333हैश’ यूएसएसडी कोड के जरिए एक्टिवेट कर सकते हैं।

बीएसएनएल की ओर से 333 रुपए के स्पेशल टैरिफ वाउचर के साथ-साथ कई प्लान की शुरूआत की है। दिल खोल के बोल प्लान 349 रुपए में आता है, जिसके तहत यूजर को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी होम नैटवर्क पर कॉल और 2जीबी डाटा 28 दिनों के लिए मिल रहा है। वहीं 395 रुपए के नहले पे दहला प्लान में कंपनी ग्राहकों को 71 दिनों के लिए 2जीबी डाटा रोज प्रदान कर रही है। इसके साथ ही इस प्लान में कंपनी बीएसएनएल टू बीएसएनएल 3000 फ्री मिनट और 1800 ऑफ नेट मिनट प्रदान करता है।