Breaking News

जैकलीन फर्नांडीज का पहला गाना ‘स्टॉर्मराइडर’ रिलीज

मुंबई, बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री एवं पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीज का पहला गाना ‘स्टॉर्मराइडर’ रिलीज़ हो गया है।

‘स्टॉर्मराइडर’ गाना अमृता सेन और रॉबिन ग्रुबर्ट द्वारा लिखा गया है और अमृता सेन, जेक जियोंग (फ्रिसन), सर्बन कैज़न, फीनोम और एलेक्स विंटर द्वारा निर्मित है।’स्टॉर्मराइडर’ बनाने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, जैकलीन ने अपनी टीम द्वारा साझा किए गए एक नोट में कहा, जब मैंने संगीत में कदम रखा, तो यह मेरे लिये केवल गाना नहीं था, यह मेरी कहानी, भावनाओं और यात्रा को व्यक्त करने का एक जरिया है। संगीत ध्वनि से कहीं अधिक है; यह जुड़ाव और सशक्तिकरण के बारे में है।

मैंने इस सिंगल पर लगभग एक साल काम किया है, वीडियो में अपने हर लुक की अवधारणा और परख की है और हर एक शक्तिशाली है, इसके पीछे गहरा अर्थ है।
जैकलीन ने कहा,मेरा सिंगल स्टॉर्मराइडर मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि यह बदलाव को अपनाने, तूफान में ताकत खोजने और साहस और शालीनता के साथ जीवन की लहरों पर सवार होने का साधन है। मैंने इस ट्रैक को अपने दिल से गाय है और मैं अपने फैंस के साथ इस नये अध्याय का अनुभव करने का इंतजार नहीं कर सकती।