Breaking News

डॉ. गौरव यादव के फिल्मों में हीरो बनने की गजब कहानी

dr-gaurav-yadavडूंगरपुर, राजस्थान के डूंगरपुर जिले के वरदा गांव के रहने वाले डॉक्टर गौरव यादव डाक्टरी न करके अब  फिल्मों की स्क्रीन पर हीरो के तौर पर एक रोमांटिक गाने में नजर आएंगे। उन्हें सिनेमेटोग्राफर सिकंदर भाटिया के लव स्टाेरी बेस्ड एलबम ‘अनकहीं दास्तां’ में मेन रोल प्ले करने का मौका मिला।
 डॉ. गौरव यादव को बचपन से ही अदाकारी का शौक था । स्कूल के दिनों से ही नाटक और अदाकारी के कारण वह स्कूली प्रोग्राम्स में भी परफॉर्म करते थे।
कॉलेज में भी उन्होंने कई थियेटर किए। एमबीबीएस मे सेलेक्ट होने के कारण वे डॉक्टरी की पढ़ाई करने चले गए। लेकिन उनका एक्टिंग का शौक कम नहीं हुआ। वह तब भी थियेटर या दूसरे प्रोग्राम्स में जहां मौका मिलता अपनी अभिनय कला का प्रदर्शन करते रहते।डॉक्टर गौरव यादव की इच्छा तो थी हीरो बनने की लेकिन किस्मत ने उन्हें डॉक्टर बना दिया। एक सरकारी अस्पताल में बच्चों का इलाज करने वाले गौरव यादव की शादी हो गई और फिल्मों मे जाने का ख्वाब अधूरा रह गया।
लेकिन उनके अधूरे ख्वाब को पूरा करवाने का श्रेय जाता है उनकी पत्नी रितु को। जब रितू  को मुंबई में ऑडिशन की खबर मिली तो उन्होने ्पने पति को आडीशन देने के लिये प्रेरित किया। पत्नी रितू के कहने पर वे ऑडिशन देने गए।ऑडिशन मे उनका सिलेक्शन एलबम में हीरो के रूप में हो गया।अब उनका सपना सच होने जा रहा है। वे जल्द ही स्क्रीन पर एक रोमांटिक गाने में नजर आएंगे।
उन्हें अमिताभ बच्चन के साथ ‘शराबी’ और शाहरूख के साथ ‘दिल आशना है’ जैसी फिल्में बनाने वाले प्रसिद्ध सिनेमेटोग्राफर सिकंदर भाटिया के लव स्टाेरी बेस्ड एलबम ‘अनकहीं दास्तां’ में मेन रोल प्ले करने का मौका मिला है। एलबम में वे इसमें ‘तू सुकुन है मेरा-तू इबादत है मेरी….’ गीत गाते हैं। उदयपुर में गणगौर घाट, उदयसागर, दूधतलाई, अजमेर में सरवाड़ दरगाह, पुष्कर के सीन इसमें फिल्माए गए हैं। एलबम ‘अनकहीं दास्तां’  अगले महीने  रिलीज किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *