Breaking News

डोनाल्ड ट्रंप ने जबरदस्त अवसरों की पेशकश की…………….

वाशिंगटन,  भारतीय सूचना प्रौद्योगिकी  कंपनी इंफोसिस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विशाल सिक्का का कहना है कि अमेरिका की डोनाल्ड ट्रंप सरकार व्यापार एवं उद्यमिता हितैषी है और इसने नवोन्मेषी कामों के लिए कई जबरदस्त अवसर दिए हैं। एक साक्षात्कार में सिक्का ने कहा, नवोन्मेषी कार्य करने के लिए हम एक जबरदस्त अवसर देखते हैं। ट्रंप सरकार व्यापार और उद्यमिता का समर्थन करने वाली सरकार है। उन्होंने इस बात से इंकार किया कि ट्रंप सरकार बनने के बाद भारतीय आईटी कंपनियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

शिवपाल सिंह ने खोला राज, कहा- मेरा झगड़ा अखिलेश यादव से नहीं था…

लालू यादव के रोजा इफ्तार मे, नीतीश कुमार ने की विपक्षी- एकता की तरफदारी

 साक्षात्कार में एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, मैं इस तरह नहीं सोचता। सिक्का ने कहा, जब तक हम नवोन्मेष पर ध्यान देना जारी रख सकते हैं और साथ ही नए क्षेत्रों में मूल्यों की आपूर्ति करते हैं, मेरा मानना है तब तक चीजें सामान्य रहेंगी। इसलिए आईटी इससे कहीं अधिक है और इसमें करने को बहुत कुछ है। कौशल के मुद्दे पर ध्यान में रखते हुए हमें यह सुनिश्चित करना है कि हमारे कार्यबल के पास ऐसा कुछ हो जो भविष्य के लिए तैयार हों।

योगी सरकार को, हाईकोर्ट ने दिया बड़ा झटका, अखिलेश यादव समर्थक होंगे बहाल

लालू यादव ने खोला राज, बीजेपी ने क्यों बनाया, रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति उम्मीदवार

सिक्का ने कहा कि ट्रंप सरकार अमेरिका में कारोबार सुगमता के लिए कदम उठा रही है। यदि हम देखें तो कुछ विनियमित उद्योग जैसे कि बैंकिंग और दवा क्षेत्र को खोला जा रहा है और सारा जोर नवोपन्मेष, नये शोध, नयी वित्तीय सेवाओं को आत्मसात करने, तेज व्यापार के लिए नयी तकनीकों को अपनाने इत्यादि पर है। उन्होंने कहा कि भारतीय आईटी कंपनियों का अमेरिका में भविष्य बहुत अच्छा है।

रिश्वतखोर जज िमश्रा बाहर, भ्रष्टाचार से लड़ने वाले, दलित जज कर्णन क्यों जेल मे?-सूरज बौद्ध

जाट आरक्षण आंदोलन की चपेट मे यूपी भी, बीजेपी सरकार पर लगाया, धोखे का आरोप