Breaking News

थप्पड़ कांड के शिकार बीजेपी विधायक, पुलिस के सामने जड़ा थप्पड़, VIDEO VIRAL

लखीमपुर खीरी, उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में अर्बन कोऑपरेटिव बैंक के चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदर विधायक और जिला बार एसोसियेशन के अध्यक्ष के बीच हाथापाई हुयी। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने स्थिति को संभाला।

इस सिलसिले में सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले पर गंभीर रुख अपनाया है और जल्द ही इस मामले में सख्त कार्रवाई की संभावना है।

विश्वस्त सूत्रों ने बताया कि सदर विधायक योगेश वर्मा और बार एसोसियेशन के अध्यक्ष अवधेश सिंह के बीच वाद विवाद जल्द ही हाथापाई में तब्दील हो गया। इससे पहले अवधेश सिंह की पत्नी पुष्पा सिंह आज सुबह नामांकन भरने अर्बन कोऑपरेटिव बैंक पहुंची थीं। बैंक के अंदर ही अवधेश सिंह का विधायक के साथ कुछ विवाद हुआ था।

बाद में तनातनी के दौरान बीच सड़क में अवधेश सिंह ने योगेश वर्मा पर प्रहार कर दिया। हतप्रभ पुलिस कर्मियों ने दोनों को रोकने की कोशिश की लेकिन इस बीच अवधेश समर्थकों ने भी विधायक के साथ मारपीट की।

अवधेश सिंह का आरोप है कि सदर विधायक ने मतदाता सूची फाड़ दी थी वहीं अवधेश की पत्नी पुष्पा सिंह ने कहा कि विधायक शराब के नशे में थे और उन्होने अभद्रता की। हालांकि विधायक ने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया।

विधायक का कहना है कि अवधेश सिंह ने व्यापार मंडल के नेता राजू अग्रवाल से मारपीट की और उन्हें पर्चा भरने से रोका है। वह उन्हीं को देखने आए थे कि अवधेश सिंह और उनके समर्थक उनसे मारपीट करने लगे। विधायक ने कहा कि वे अवधेश सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगे।

पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और सारे मामले की बारीकी से पड़ताल के बाद पुलिस अपना काम करेगी।