Breaking News

नाबालिग दलित बालिका के साथ दुष्कर्म , पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

फिरोजाबाद, उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जनपद के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के तहत एक नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म करने का मामला संज्ञान में आया है गंभीर हालत में बालिका को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया है ।

शिकोहाबाद क्षेत्र की निवासी एक दलित बालिका की मां के द्वारा शनिवार को अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया गया है। संबंधित मामले में परिजनों द्वारा पुलिस को जानकारी दी गई है कि बालिका गांव में ही शुक्रवार को एक गृह प्रवेश के कन्या भोज में शामिल होने गई थी। वहीं गांव में नेजा और भंडारे का भी कार्यक्रम था ।सभी लोग उसमें भी व्यस्त थे रात को भंडारे के बाद जब परिवार के लोग घर पर पहुंचे तो बालिका सुस्त लगी उसके कपड़ों में खून नजर आया। तभी पूछने पर बालिका ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की बात बताई ।

बालिका‌ ने बताया कि कोई गांव का युवक उसे चॉकलेट का लालच देकर झाड़ियां में ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। बालिका के निजी अंग से खून बराबर बहता हुआ देखकर परिजन रात में ही उसे शिकोहावाद अस्पताल लेकर पहुंचे‌किंतु महिला चिकित्सक नहीं होने के कारण उसे उचित उपचार नहीं मिल सका। रात में अस्पताल से ही पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई दुष्कर्म की जानकारी मिलने पर शनिवार को एसपी सौरभ दीक्षित एसपी ग्रामीण अखिलेश भदोरिया और शिकोहाबाद थाना पुलिस को के साथ मौके पर पहुंचे और घटना के संबंध में पूरी जानकारी की गई वहीं पीड़ित बालिका का फिरोजाबाद जिला अस्पताल में डाक्टरी परीक्षण कराकर उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के अनुसार पीड़ित बालिका की मां की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम उसकी तलाश में लगा दी गई है।