Breaking News

नितीश और तेजस्वी यादव के बीच हुई, बंद कमरे मे बातचीत, बीजेपी मे छायी मायूसी

पटना, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के बीच हुई हाई- प्रोफाइल मीटिंग से जहां सत्ता पक्ष मे खुशी की लहर दौड़ गयी है, वहीं विपक्षी दल भाजपा मे हताशा और निराश झलक रही है । नीतीश कुमार ने कैबिनेट की बैठक खत्म होने के बाद  तेजस्वी यादव से अपने चैंबर में खास मीटिंग की ।इस मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है।

मायावती को बहादुरी के लिए बधाई, बीजेपी अहंकार में डूबी, हम दोबारा भेजेंगे राज्यसभा-लालू यादव

दलित विरोधी हिंसा पर बोलने से रोकने पर, मायावती ने राज्यसभा से दिया इस्तीफा

मुख्य सचिवालय में हुई कैबिनेट की बैठक के बाद मुख्यमंत्री जैसे ही अपने कार्यालय कक्ष में गए, सूत्रों के अनुसार उन्होने उप मुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री को मिलने बुला लिया। इन दोनों के साथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सह शिक्षा मंत्री डॉ अशोक चौधरी भी मुख्यमंत्री के कार्यालय कक्ष में गए। लगभग पौन घंटे तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के बीच अकेले बातचीत हुई।

जानिये किसने कहा- विधानसभा में विस्फोटक, न तो मैंने रखा और न ही मेरे पिता जी ने….

 राष्ट्रपति चुनाव के उम्मीदवारों ने, चर्चा में ला दिया कानपुर

सीबीआई की छापेमारी के बाद उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पहली बार मुख्यमंत्री से मुलाकात की है। दोनों के बीच क्या बातचीत हुई, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। नीतीश के चैंबर में तेजस्वी के अलावा तेज प्रताप यादव भी मौजूद थे. हालांकि, थोड़ी देर के बाद वे (तेज प्रताप) कमरे से बाहर निकल गए. सचिवालय के बाहर तेज प्रताप के साथ राजद कोटे के कई मंत्री भी दिखे.

आज गाय-बैल की जिंदगी, इंसान से कीमती हो गई है- अबू आजमी

नितीश कुमार के भाजपा प्रेम से जेडीयू मे असंतोष, हो सकती है बड़ी टूट

इस हाईप्रोफाइल मीटिंग पर बीजेपी मे निराशा और हताशा साफ दिख रही है। बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने  ट्वीट किया, ‘भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की बात कर जदयू ने करोड़ों रुपए की बेनामी संपत्ति के मामले में तेजस्वी यादव से बिंदुवार और तथ्यात्मक जवाब मांगने वाले ताबड़तोड़ बयान दिए. अब कहा जा रहा है कि ना मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से इस्तीफा मांगा और ना इसके लिए समय-सीमा तय की.’