Breaking News

पीएम मोदी की रैली में इस रगं पर लगी रोक…

नई दिल्ली, पीएम मोदी की रैली में इस रगं पर  रोक लगी गई है.झारखंड के मेदिनीनगर में पांच जनवरी यानी शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक रैली होने वाली है. अधिकारियों ने उनकी रैली में आने वाले लोगों को काला कपड़ा पहनने या काली चीज लेकर आने से मना किया है.

टैक्स नहीं दिया तो नहीं मिलेगी इसकी इजाजत, बिजनेसमैन से लेकर आम आदमी पर नियम लागू

इस शहर मे न्यू ईयर मनाते दिखे विराट- अनुष्का, दी नए साल की शुभकामनाएं

खबर के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पांच जनवरी को यहां होने वाली जनसभा में कोई भी काली वस्तु साथ में लेकर आने पर रोक लगा दी गई है.पलामू जिले के पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत महथा ने बताया कि सुरक्षा कदमों के तहत प्रधानमंत्री की जनसभा में काले रंग की चीजों को साथ लाने पर रोक लगा दी गई है. उन्होंने कहा कि इसका सख्ती से पालन किया जाएगा.

ये दिग्गज अभिनेता उतरेंगे राजनीति में,लोकसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान

भीमा कोरेगांव संग्राम की 201वीं बरसी पर, भारी संख्या मे लोग पहुंचे

महथा ने बताया कि काले कपड़े, रिबन वगैरह लेकर किसी भी व्यक्ति को जनसभा में नहीं आने दिया जाएगा .उल्लेखनीय है कि इन दिनों राज्य में पैरा-टीचर रघुबर दास की सरकार से नाराज होकर अपनी मांगों के सिलसिले में आंदोलन कर रहे हैं और इसी के तहत पुलिस ने एहतियात के तौर पर पांच जनवरी को काली वस्तुओं के उपयोग पर रोक लगा दी है.

रेलवे बोर्ड को मिला नया चेयरमैन, वीके यादव को रेलमंत्री ने दी बधाई

कुओं में गिरने के कारण हुयी, 13 शेरों की मौत

पलामू के जिला प्रशासन ने आसपास के जिलों- लातेहार, गढ़वा और चतरा के प्रशासन को भी वहां से पीएम की रैली में आने वाले लोगों को काली चीजें लाने से रोकने के लिए सतर्क रहने को कहा है.यह आम सभा अगले पांच जनवरी को झारखंड के मेदिनीनगर में चिंयाकी एयरपोर्ट के पास होनी है. यह कार्यक्रम बिहार और झारखंड की संयुक्त बहुद्देशीय जल परियोजना ,उत्तर कोयल जलाशय, मंडल डैम के सिलसिले में है, जहां शनिवार को पीएम मोदी आधारशिला रखेंगे.

नये साल की अच्छी शुरूआत, रसोई गैस सिलेंडर के दामों में भारी कमी

आज पेट्रोल-डीजल हुआ इतना सस्ता,कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान…

यूपी सरकार के ये मंत्री रिश्वत मांगने में फंसे, जांच के आदेश…

अब भागवत कथा पर लगी रोक,जानिए पूरा मामला…

गूगल पर भिखारी लिखने पर आती है किसकी तस्वीर,बड़ा सवाल….

सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील पर दिया ये बड़ा फैसला….

बंद हुए 200-500 और 2000 के नए नोट…