Breaking News

प्रधानमंत्री की आत्ममुग्धता का खामियाजा देश भुगत रहा- सांसद राजेश रंजन यादव

pappu-yadavपटना , जन अधिकार पार्टी  के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने नोटबंदी को देश की अर्थव्यवस्था पर गहरा आघात बताया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आत्ममुग्धता का खामियाजा देश भुगत रहा है।
श्री यादव ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा ए ष् नोटबंदी के कारण लाखों लोग बेरोजगार हो गए। देश में हजारों फैक्ट्रियां बंद हो गयीं। संसाधन पैदा करने वालों का रोजगार छीन लिया गया । इससे देश के समक्ष आर्थिक संकट खड़ा हो गया है। राष्‍ट्रपति प्रणव मुखर्जी और शंकराचार्य ने भी नोटबंदी के बाद देश के हालात पर चिंता जतायी है। प्रधानमंत्री की आत्‍ममुग्‍धता का खामियाजा सवा सौ करोड़ देशवासियों को भुगतना पड़ रहा है। ष्
सांसद ने प्रकाशोत्सव के कार्यक्रम में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एक साथ मंच साझा करने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि गांधी मैदान में सत्‍ता और वोट के दो सौदागारों का मिलन हुआ था। दोनों ने शराबबंदी के नाम पर एक.दूसरे की प्रशंसा की और नोटबंदी को भूल गए। दोनों ही बेनामी संपत्ति और कालाधन को भूल गए। प्रधानमंत्री के साथ.साथ नीतीश कुमार भी आत्‍ममुग्‍ध हैं क्योंकि दोनों को भ्रम है कि न कोई उनसे बड़ा ईमानदार है और न ही जानकार। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी जनता के मुद्दों पर संघर्ष करती रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *