Breaking News

प्रधानमंत्री मोदी इस राज्य में 15 जनवरी को कई परियोजनाओं को करेंगे समर्पित

भुवनेश्वर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 जनवरी को अपनी ओडिशा यात्रा के दौरान कई केंद्रीय परियोजनाएं समर्पित करने वाले हैं। इन परियोजनाओं की लागत 1545 करोड़ रूपये से अधिक है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

प्रधानमंत्री की यात्रा के दौरान बलनगिर में एक कार्यक्रम के दौरान ज्यादातर परियोजनाओं का अनावरण किया जाना है। इनमें से ज्यादातर परियोजनाएं रेलवे क्षेत्र की होंगी। यहां वह एक रैली को भी संबोधित करेंगे। पिछले तीन सप्ताह में मोदी की ओडिशा की यह तीसरी होगी। राज्य में मोदी का कम अंतराल पर यह तीसरा दौरा महत्वपूर्ण है क्योंकि राज्य में आने वाले लोकसभा चुनाव के साथ ही विधानसभा चुनाव भी होने वाले हैं।

भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि बलानगिर में मोदी की रैली के दो दिन बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 18 जनवरी को ओडिशा के दौरे पर होंगे। यहां वह कटक में भाजपा के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। बलानगिर में प्रधानमंत्री झारसुगुडा-विजीनगरम और सम्बलपुर-अंगुल की 813 किलोमीटर लंबी लाइन का विद्युतिकरण का भी उद्घटान करेंगे। इसके अतिरिक्त मोदी सिद्धदेश्वर मंदिर सहित कुछ मंदिरों के जीर्णोद्धार कार्य का भी शुभारंभ करेंगे।