नयी दिल्ली, डिजिटल भुगतान प्लेटफॉर्म फोनपे ने तनाव मुक्त मोटर बीमा नवीनीकरण पर केंद्रित अपना एकीकृत मल्टीमीडिया ब्रांड अभियान शुरू किया है।
कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि यह अखिल भारतीय अभियान चरणबद्ध तरीके से शुरू होगा। यह उपभोक्ताओं को बिक्री पिचों जैसी वास्तविक, रोजमर्रा की समस्याओं पर प्रकाश डालता है जो अब एक अप्रिय खरीद अनुभव बन गए हैं। यह अभियान फोनपे पर तनाव मुक्त मोटर बीमा नवीनीकरण के लाभों के बारे में जागरूकता फैलाता है।
फोनपे प्लेटफॉर्म पर मोटर बीमा नवीनीकरण के लिए श्रेणी निर्माण और ड्राइविंग विचार पर केंद्रित, यह अभियान उपभोक्ताओं को बाइक और कार बीमा पारंपरिक रूप से बेचे जाने के तरीके पर सवाल उठाता है। यह आमिर खान और आलिया भट्ट अभिनीत उत्तरी बाजारों में हिंदी भाषी दर्शकों के लिए विशेष रूप से तैयार किए गए क्रिएटिव का उपयोग करता है, जबकि तमिलनाडु, कर्नाटक, केरल, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के दक्षिण बाजारों के लिए अभियान में दलकर सलमान शामिल हैं।