Breaking News

बहन की सुरक्षा में, जवान की मदद को, आगे आयीं मेनका गांधी

नई दिल्ली, महिला और बाल विकास मंत्री मेनका गांधी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) में असिस्टेंट कमांडेंट ने बताया कि उनकी समस्या का समाधान मेनका गांधी ने तुरंत कर दिया है। जम्मू कश्मीर के नबील अहमद वानी ने चंडीगढ़ के छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रही अपनी बहन की सुरक्षा संबंध में मेनका गांधी से इमेल के जरिए मदद मांगी।

बहुजन समाज पार्टी को चुनाव आयोग से मिली, बडी राहत

लगातार मिल रही आतंकी हमले की धमकियों के कारण जवान ने गांधी से आग्रह किया कि वे कॉलेज के छात्रावासमें उनकी बहन के रहने की अनुमति दिलवा दें। मेनका गांधी को लिखे गए संदेश में नबील ने जिक्र किया है, मेरी बहन चंडीगढ़ के एसवीईटी कॉलेज बामूर के छात्रावास में रहकर पढ़ाई करती है।

जस्टिस कर्णन ने, सुप्रीम कोर्ट से, सजा पर रोक लगाने की मांग की

 आजकल मुझ जैसे जम्मू कश्मीर के जवानों को व उनके परिवारों को आतंकियों से हमले की धमकियां मिलती हैं। कॉलेज की ओर से उसे इस माह छात्रावास छोड़ने का आदेश दिया गया है। मेरी बहन छात्रावास नहीं छोड़ सकती क्योंकि सुरक्षा के ख्याल से यह काफी खतरनाक होगा।

मीडिया, अदालतों और न्यायाधिकरणों को, जस्टिस कर्णन के लिये, सुप्रीम कोर्ट के सख्त आदेश

 इस मेल के बाद मेनका की ओर से सकारात्मक जवाब दिया गया। मेनका गांधी ने बताया, इस मामले में मुझे नबील का इमेल मिला। पहले मैंने ग्रीवेंस रेडरेस्सल टीम से कहा कि उन्हें हॉस्टल से बात करने के लिए निर्देश भेजे। इसके बाद छात्रावास ने तुरंत इस पर सहमति जतायी और नबील की समस्या का समाधान हो गया।

जजों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले, दलित जज को सुप्रीम कोर्ट ने भेजा जेल