Breaking News

बाबरी मुद्दई इकबाल अंसारी की बढ़ाई गई सुरक्षा, बोले बिना भेदभाव काम कर रही है सरकार

अयोध्या,  उत्तर प्रदेश पुलिस ने अयोध्या में विश्व हिन्दू परिषद के धर्मसभा के आयोजन के पहले बाबरी मस्जिद के मुद्दई इकबाल अंसारी की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है।

प्रभारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एवं पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजय कुमार ने बताया कि अयोध्या में वर्तमान परिस्थितियों के मद्देनजर इकबाल अंसारी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है ।उन्होंने बताया कि बाबरी मस्जिद के मुद्दई इकबाल अंसारी की सुरक्षा में चार गनर और एक दरोगा की तैनाती कर दी गयी है । अभी तक इनकी सुरक्षा में दो गनर ही तैनात थे। अयोध्या की वर्तमान परिस्थितियों के मद्देनजर इकबाल की सुरक्षा बढ़ाने का निर्णय लिया गया है।

बाबरी मस्जिद के मुद्दई इकबाल अंसारी ने यहां यूनीवार्ता से बातचीत में कहा कि मेरी सुरक्षा में तो बढ़ोत्तरी कर दी गयी है लेकिन अयोध्या में जितने मुस्लिम समाज के लोग रहते हैं उनकी सुरक्षा अभी तक प्रदेश सरकार ने नहीं मुहैया करायी है। पहले मेरी सुरक्षा में दो गनर की तैनाती थी जो अब एक दरोगा और चार गनर की तैनाती हो गयी है लेकिन मुझे यह सूचना नहीं है कि यह लोग कितने बजे सुरक्षा में मेरे यहां रहेंगे और कितने बजे जायेंगे।

गौरतलब है कि इकबाल अंसारी ने अयोध्या में 25 नवम्बर को विहिप के धर्मसभा कार्यक्रम को लेकर केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजकर सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की थी। इतना ही नहीं उन्होंने सुरक्षा न बढ़ाने पर अयोध्या से पलायन की धमकी दी थी। इसके बाद जिला प्रशासन और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने आपस में विचार.विमर्श करने के बाद अंसारी की सुरक्षा और बढ़ा दी।