Breaking News

माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किए दो नए हैंडसेट इवोक नोट और इवोक पावर

नई दिल्ली,  माइक्रोमैक्स ने दो हैंडसेट- इवोक नोट और इवोक पावर भारतीय बाजार में लॉन्च किए हैं। ये दोनों हैंडसेट सिर्फ फ्लिप्कार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। इवोक नोट की कीमत जहां 9,499 रुपए होगी वहीं इवोक पावर 6,999 रुपए में मिलेगा। फ्लिप्कार्ट पर इनकी बिक्री पर मंगलवार मध्यरात्रि से शुरू होगी। माइक्रोमैक्स इवोक नोट के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस:- माइक्रोमैक्स इवोट नोट में 5.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले है और इसके ऊपर 2.5डी ग्लास है। हैंडसेट के डिस्प्ले की डेन्सिटी 400 पीपीआई है।

इसमें 1.3गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर मीडियाटेक (एमटी6753) चिपसेट के साथ 3जीबी रैम दिया गया है। हैंडसेट की बैटरी 4000 एमएएच की है। स्मार्टफोन में 5पी लार्गन लेंस वाला 13एमपी का ऑटोफोकस रियर कैमरा है। वहीं, फ्रंट कैमरे का सेंसर 5एमपी का है। इवोक नोट की इनबिल्ट स्टोरेज 32जीबी है और यह 4जी वोल्टी को सपोर्ट करता है। हैंडसेट मेटल ब्लैक फिनिश के साथ आएगा। इवोक नोट में फिंगरप्रिंट सेंसर है और यह दो प्रोफाइल की सुविधा वाले सिक्योर स्पेस फीचर से लैस होगा।

माइक्रोमैक्स इवोक पावर के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस:- माइक्रोमैक्स इवोक पावर में 5 इंच का एचडी डिस्प्ले है। 1.3गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर और 2जीबी रैम दिया गया है। इस स्मार्टफोन की इनबिल्ट स्टोरेज 16जीबी है। इसमें 8एमपी का ऑटोफोकस रियर कैमरा है और फ्रंट कैमरा 5एमपी का है। यह 4जी वोल्टीको सपोर्ट करता है और इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है। इसकी बैटरी 4000 एमएएच की है।