Breaking News

मुख्यमंत्री योगी ने नियुक्त किये आठ ओएसडी, देखिये किनके हैं नाम ?

लखनऊ, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 8 लोगों को ओएसडी यानि ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी नियुक्त किया है। मुख्यमंत्री कार्यालय ने इन नामों को मुख्यमंत्री के लिए ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी पर नियुक्त करने के लिए सचिवालय प्रशासनिक विभाग को भेजा था। आठों ओएसडी की सैलरी क्लास-1 के अधिकारियों के बराबर होगी।

बीजेपी के मंत्री को, चुनाव आयोग ने किया अयोग्य घोषित,तीन साल तक नहीं लड़ पाएंगे चुनाव 

मक्का की पवित्र क़ाबा मस्जिद पर बड़ा आतंकी हमला, एक ने खुद को उड़ाया, पांच गिरफ्तार

जिन आठ लोगों को ओएसडी नियुक्त किया है , उनके सूची इसप्रकार है – राज भूषण सिंह रावत , धीरेन्द्र चौधरी , कृष्णराज पांडेय , उमेश सिंह , द्वारिका प्रसाद , हिमालय गिरी , अभिषेक कौशिक और संजीव सिंह का नाम  शामिल है।

 शिवपाल सिंह ने खोला राज, कहा- मेरा झगड़ा अखिलेश यादव से नहीं था…

लालू यादव के रोजा इफ्तार मे, नीतीश कुमार ने की विपक्षी- एकता की तरफदारी

राज भूषण सिंह रावत  अभी योगी के निजी सहायक के तौर पर काम कर रहे हैं। जबकि धीरेन्द्र चौधरी और कृष्णराज पांडेय  दोनों दिल्ली में योगी आदित्यनाथ के सांसद बनने के दौर से ही उनका काम संभाल रहे हैं।  उमेश सिंह गोरखपुर में योगी के निजी सहायक   हैं, जो योगी के सीएम बनने के बाद से ही उनके साथ रह रहे हैं।

योगी सरकार को, हाईकोर्ट ने दिया बड़ा झटका, अखिलेश यादव समर्थक होंगे बहाल

लालू यादव ने खोला राज, बीजेपी ने क्यों बनाया, रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति उम्मीदवार

द्वारिका प्रसाद , गोरखनाथ मंदिर के इंचार्ज बताए जाते है और योगी के लखनऊ आने के बाद गोरखनाथ मंदिर का काम वह ही देखते हैं। साथ ही वह गोरखनाथ मंदिर में जनता दरबार भी लगाते हैं।  हिमालय गिरी, गोरखनाथ मंदिर के स्टाफर हैं। अभिषेक कौशिक और संजीव सिंह बीजेपी के कार्यकर्ता हैं। ये दोनों पहले एबीवीपी और अब बीजेपी के लिए काम कर चुके हैं।

रिश्वतखोर जज िमश्रा बाहर, भ्रष्टाचार से लड़ने वाले, दलित जज कर्णन क्यों जेल मे?-सूरज बौद्ध

यूपी बोर्ड की सचिव, शैल यादव को हटाया, 22 डीआईओएस सहित, 43 अफसर बदले