Breaking News

मोदी ने हिमाचल में बदलाव के लिए वोट की अपील की

शिमला, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को हिमाचल प्रदेश की जनता से उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और दिल्ली की तरह ही बदलाव के लिए वोट देने को कहा। मोदी ने शिमला में एक जनसभा में कहा, अब समय बदल गया है। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की ताजा हवा अब हिमाचल प्रदेश की ओर बह रही है। यहां तक कि दिल्ली की ताजा हवा भी यहां आ रही है।

प्रधानमंत्री ने भ्रष्टाचार के मामलों का सामना कर रहे मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का नाम लिए बिना कहा, वही देश के एकमात्र मुख्यमंत्री हैं, जिनका ज्यादातर समय वकीलों के साथ बीत रहा है। मोदी ने अप्रत्यक्ष तौर पर हिमाचल के लोगों से नवंबर में होने वाले आगामी चुनाव में वर्तमान कांग्रेस सरकार को सत्ता से बेदखल करने की अपील करते हुए कहा, हिमाचल को एक ईमानदार युग का इंतजार है।

मोदी ने हिंदी में दिए 40 मिनट के अपने भाषण में शिमला के साथ जुड़ी अपनी यादों को भी ताजा किया। उन्होंने कहा कि सरकार ने बहुराष्ट्रीय पेय कंपनियों को सॉफ्ट ड्रिंक्स में फलों का रस मिलाने को कहा है, जिससे फल उगाने वाले राज्य के किसानों को काफी लाभ होगा। मोदी ने कहा, हमारा एकमात्र लक्ष्य किसानों का कल्याण है। हमारी सरकार किसानों के लिए व्यापक फसल बीमा योजना लाई है।