Breaking News

यूपी मे योगीराज या जंगलराज, अब एसपी को मारी बदमाश ने गोली

लखनऊ, यूपी मे अब अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि सिपाही, दरोगा के पिटने और मारे जाने के बाद अब एसपी को भी गोली मारने मे वह डर नही रहें हैं। अपराधियों के दिल और दिमाग से पुलिस का डर निकल चुका है। एक तरह से दिन पर दिन यूपी पुलिस अपना इकबाल खोती जा रही है।

सावधान, सरकारें गलत जानकारियां फैलाने के लिये कर रहीं हैं, सोशल मीडिया का इस्तेमाल

नितीश और तेजस्वी यादव के बीच हुई, बंद कमरे मे बातचीत, बीजेपी मे छायी मायूसी

 मंगलवार की रात 11 बजे पुलिस को सूचना मिली कि कोतवाली क्षेत्र के आसपास दिल्ली में आतंक का पर्याय बन चुके भीम उर्फ सागर कहीं छुपा हुआ है । पुलिस ने चारों ओर से नाकेबंदी कर दी भोर लगभग 3 बजे मोटरसाइकिल से वह अपने अन्य साथी के साथ आ रहा था । बाग लखराव पुल के पास एस ग्रामीण के गनर ने जब उसे रुकने का इशारा किया तो बाइक रोककर दोनों बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी।

मायावती को बहादुरी के लिए बधाई, बीजेपी अहंकार में डूबी, हम दोबारा भेजेंगे राज्यसभा-लालू यादव

 सूत्रों के अनुसार,  बदमाशों ने सीधे एसपी पर अटैक कर दिया।  जवाब में पुलिस टीम ने भी फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों की फायरिंग से एसपी ग्रामीण नरेंद्र प्रताप को गोली लग गई। उन्हे तुरंत सदर अस्पताल ले जाया गया।बदमाश भीम को भी गोली लगी है। उसे भी पुलिस ने सदर अस्पताल भेजा है।

 जानिये किसने कहा- विधानसभा में विस्फोटक, न तो मैंने रखा और न ही मेरे पिता जी ने….

 एस पी अजय साहनी ने बताया कि  मंगलवार की दोपहर ही भीम पुलिस को चकमा देकर उस वक्त फरार हो गया था जब बरदह थाने की पुलिस गिरफ्तार कर उसे न्यायालय में पेशी के लिए ला रही थी ।  भीम के फरार होते ही पुलिस चौकन्नी हो गई और मंगलवार की रात  सूचना मिलने पर पुलिस ने चारों ओर से नाकेबंदी कर दी, जिससे मुठभेड़ मे एसपी ग्रामीण नरेंद्र प्रताप को गोली लग गई।

शरद यादव ने सोनिया गांधी से की मुलाकात, टल सकता है महागठबंधन का संकट

 भीम उर्फ सागर आजमगढ़ के गंभीरपुर थाना क्षेत्र का निवासी है ।भीम बड़ा अपराधी है उसपर तीन दर्जन से अधिक मुकदमे हैं। इसका अपराध क्षेत्र मुख्य रूप से देश की राजधानी दिल्ली रहा है । दिल्ली में इसके ऊपर दो दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं । विजय बाधवा नाम के एक व्यापारी की हत्या एवं आज़ाद नगर में 18 लाख की लूट के बाद दिल्ली पुलिस ने इसके ऊपर एक लाख का इनाम घोषित कर रखा था।

दलित विरोधी हिंसा पर बोलने से रोकने पर, मायावती ने राज्यसभा से दिया इस्तीफा