Breaking News

यूपीएसआरटीसी यात्रियों के लिए एसी बसों में एलईडी टीवी लगाएगा

 

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश सड़क परिवहन निगम  की एसी बसों में अब जल्द ही परिवहन विभाग की ओर से पुरानी टीवी की जगह एलईडी स्क्रीन लगाई जाएंगी। इसके तहत परिवहन विभाग अब एसी बसों में चलने वाले यात्रियों के मनोरंजन के लिए फिल्में चलाएगा। परिवन निगम के मार्केटिंग हेड राजीव चौहान ने बताया कि जल्द ही इसके लिए टेंडर करवाकर परिवहन निगम की बसों में एलईडी टीवी लगाए जाएंगे। दरअसल, परिवहन विभाग और मनोरंजन कर विभाग के बीच चल रही लड़ाई में यात्रियों को फायदा पहुंचा है।

सीबीआई छापों के बाद बोले लालू यादव-मै टूटने वाला नही, भाजपा को कड़ा जवाब दूंगा

 बसपा ने इन चार नेताओं को पार्टी से निकाला बाहर

 पिछले तीन वषरें से वीडियो कोच वाली बसों में फिल्में व दूसरे कार्यक्रम दिखाए जाने के बदले मनोरंजन विभाग की ओर से मनोरंजन कर मांगे जाने की लड़ाई चल रही थी। पिछले दिनों अदालत ने परिवहन विभाग की वीडियो कोच वाली बसों में लगने वाले मनोरंजन कर से छूट दे दी गई थी। इसके बाद अब परिवहन विभाग जल्द ही अपनी लगभग 600 बसों में एलईडी स्क्रीन वाली टीवी लगाएगा।

लालू यादव के ठिकानों पर, पांच राज्यों में छापेमारी, बवाल की आशंका से बिहार- झारखंड में अलर्ट जारी

 पूर्व दलित जज कर्णन के मामले मे न्यायपालिका की हुई फजीहत का ठीकरा, सुप्रीम कोर्ट ने मीडिया पर फोड़ा

 तीन साल पहले परिवहन निगम ने अपनी एसी बसों में एलइडी लगाने की घोषणा की थी, लेकिन तभी मनोरंजन कर विभाग की ओर से एक पत्र परिवहन विभाग को भेजा गया था, जिसमें कहा गया था कि बसों में चलने वाली एलईडी टीवी पर भी मनोरंजन कर देना पड़ेगा। इस मामले में परिवहन विभाग ने अदालत का दरवाजा खटखटाया था, जहां कुछ दिनों पहले ही उसके पक्ष में फैसला आया है।

 यूपी मे 25 आईएएस के  तबादले,मथुरा फैजाबाद नगर निगम में आईएएस की तैनाती

भारतीय रिजर्व बैंक जल्द जारी करेगा, यह नया नोट… 

क्रिकेटर उमेश यादव की यह फोटो, सोशल मीडिया पर क्यों मचा रही तहलका?

 एक देश, एक बाजार, एक कर सही’ तो ‘एक देश, एक जाति’ कैसे गलत ?