Breaking News

योगी सरकार निर्दोषों को फंसाती है, दोषियों को बचाती है: अखिलेश यादव

लखनऊ, समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को कहा कि योगी सरकार के इशारे पर पुलिस प्रशासन निर्दोष लोगों को झूठे मामलों में फंसाता है जबकि दोषियों को बचाने का काम किया जा रहा है।

अखिलेश यादव ने यहां जारी बयान में कहा कि भाजपा सरकार में अन्याय, अत्याचार चरम पर है। मामला हाथरस में दलित बेटी को जबरन दाह संस्कार का रहा हो या बीएचयू में गैंगरेप का मामला हो, इस सरकार में न्याय नहीं मिला। सरकार ने आरोपियों को संरक्षण दिया जबकि पीड़िता के पक्ष में न्याय के लिए आवाज उठाने वालों पर कार्रवाई हो रही है।

भाजपा सरकार वाराणसी आईआईटी, बीएचयू गैंगरेप का विरोध करने वाले 13 छात्र-छात्राओं का निलम्बन कर रही है। यह बेहद निंदनीय है। सरकार की शह पर विश्वविद्यालय की तानाशाही बेहद शर्मनाक है।

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार अपराधियों को बचाने और न्याय के लिए आवाज उठाने वालों को प्रताड़ित कर क्या संदेश देना चाहती है। दरअसल सभी आरोपी भाजपा के कार्यकर्ता हैं, इसीलिए यह सरकार उन्हें बचाने के लिए हर हथकंडे अपनाती है।

उन्होने कहा कि समाजवादी सरकार के दौरान महिला सुरक्षा के लिए कई काम हुए थे। 1090 सेवा शुरू की गई थी। जिससे कोई भी बहन-बेटी अपने साथ होने वाली किसी भी घटना की सूचना दे सकती थी, जिस पर पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करती थी। भाजपा सरकार ने पूरा सिस्टम बर्बाद कर दिया।