Breaking News

राजद ने दिया लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव

 

नई दिल्ली,  संसद के मानसून सत्र के दूसरे दिन राजद ने लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव का नोटिस दिया है वहीं राज्यसभा में तृणमूल कांग्रेस ने मॉब लिंचिंग की घटनाओं पर राज्यसभा में नोटिस दिया। विपक्षी दलों ने सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले बैठक कर सरकार को घेरने की रणनीति पर चर्चा की।

जानिये किसने कहा- विधानसभा में विस्फोटक, न तो मैंने रखा और न ही मेरे पिता जी ने….

 राष्ट्रपति चुनाव के उम्मीदवारों ने, चर्चा में ला दिया कानपुर

 बैठक में कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद, जदयू नेता शरद यादव, तृणमूल कांग्रेस के डेरेक ओ ब्रायन, समेत विपक्ष के कई नेता मौजूद रहे। मंगलवार को राजद सांसद जयप्रकाश यादव ने लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव का नोटिस दिया। उन्होंने विपक्षी नेताओं का शोषण का आरोप लगाते हुए इम मामले पर स्थगन प्रस्ताव लाने और इस पर चर्चा की मांग की। दरअसल, बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन के राजद नेता लालू प्रसाद व उनके उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर बेनामी संपत्ति के मामले में सीबीआई ने मामला दर्ज किया है।

आज गाय-बैल की जिंदगी, इंसान से कीमती हो गई है- अबू आजमी

नितीश कुमार के भाजपा प्रेम से जेडीयू मे असंतोष, हो सकती है बड़ी टूट

 राजद नेता के विभिन्न ठिकानों पर सीबीआई ने छापे भी मारे हैं जिसके बाद से तेजस्वी यादव पर उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफे का दबाव बढ़ गया है। राजद इसको केंद्र के इशारे पर की गई कार्रवाई का आरोप लगा रहा है। राजद सांसद ने इस मामले पर लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव ला चर्चा की मांग की है। वहीं तृणमूल कांग्रेस ने मॉब लिंचिंग की घटनाओं को लेकर राज्यसभा में नोटिस दिया है।

एम.वेंकैया नायडू को, राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ने, क्यों बनाया उपराष्ट्रपति उम्मीदवार ?

अब यूपी में हर घंटे कटेंगे 2000 मुर्गे, पहला चिकिन प्रोसेसिंग यूनिट बरेली में

शरद यादव ने सोनिया गांधी से की मुलाकात, टल सकता है महागठबंधन का संकट