Breaking News

राहुल गांधी ने कहा,हरियाणा में बनेगी 36 बिरादियों की सरकार

नयी दिल्ली,  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार ने हरियाणा के लोगों को एक दशक में बेपनाह दर्द दिये हैं और अब उनकी पीड़ा का अंतिम समय आ गया है।

राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा की सरकार ने जिस तरह से हरियाणा के लोगों को पीड़ा दी है उसको दूर करने के लिए कांग्रेस एकजुट है और पूरी ताकत के साथ लोगों के साथ न्याय करेगी। हरियाणा में सबको न्याय मिलेगा और यहां की 36 बिरादरी की सरकार में भागीदारी होगी।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया “हरियाणा में ‘दर्द के दशक’ का अंत करने के लिए कांग्रेस पार्टी पूरी शक्ति के साथ एकजुट है, संगठित है, समर्पित है। अब प्रदेश में 36 बिरादरियों की सरकार बनेगी, सबकी हिस्सेदारी तय करने वाली सरकार बनेगी, न्याय की सरकार बनेगी।”

उन्होंने कहा कि इस चुनाव में कांग्रेस की प्रदेश में आंधी चल रही है। राज्य में जो हालात बने हैं उससे हरियाणा का हर नागरिक परेशान है और उन्हें दर्द से मुक्ति देने के लिए कांग्रेस एकजुट है और मिलकर लोगों की समस्याओं का निदान किया जाएगा।

कांग्रेस नेता ने कहा “हरियाणा में कांग्रेस की आंधी आ रही है – अब हाथ बदलेगा हालात। मोदी जी गरीबों की जेब से ‘तूफान’ की तरह पैसा निकाल कर, ‘सुनामी’ की तरह अडानी जी की तिजोरी में डाल रहे हैं। मेरा लक्ष्य है-जितना पैसा उन्होंने अपने ‘मित्रों’ को दिया है, उतना पैसा मैं हिंदुस्तान के गरीबों, शोषितों और वंचितों को दूंगा।”