Breaking News

लालू यादव के बीजेपी से समझौता कर हाथ मिलाने पर, तेजस्वी यादव ने किया बड़ा खुलासा ?

पटना, राजद प्रमुख लालू यादव को चारा घोटाले में दोषी करार दिए जाने के बाद बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होने कहा कि अगर लालू जी आज अपने डीएनए से समझौता कर लें और हाथ मिला लें तब आप देखिए ये चारा घोटाला भाईचारा घोटाला और लालू यादव राजा हरिश्चंद्र हो जाएंगे. लेकिन उनका कहना हैं कि भाजपा के सामने झुकने का सवाल नहीं हैं.

 बैलेट पेपर से मतदान कराने को लेकर, अखिलेश यादव ने लिया ये बड़ा फैसला…  

 रूपाणी मंत्रिमंडल मे हार्दिक-अल्पेश-जिग्नेश इफेक्ट आया नजर, मात्र 2 राजपूत-1 ब्राह्मण शामिल

शिवपाल सिंह यादव के फिर बागी तेवर, मजबूत राजनैतिक विकल्प तैयार करने के दिए संकेत

तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू प्रसाद पूरी दिलेरी से सच की राह पर अड़े हैं. तथाकथित चारा घोटाला दो मिनट में भाईचारा घोटाला में तब्दील हो जाता अगर लालू प्रसाद का डीएनए बदल जाता. अगर लालू प्रसाद बीजेपी से हाथ मिला लेते तो वह हिन्दुस्तान के आज के राजा हरिश्चंद्र होते. तेजस्वी यादव ने दावा किया कि हर सूरत में सिद्धांतों पर चलने के हठ के सामने लालू प्रसाद की तरह कोई दूसरा नहीं है. उन्होंने इस बात को फिर दोहराया कि लालू यादव और उनकी पार्टी के साथ जो कुछ भी हो रहा है वह भाजपा के विरोध का नतीजा है.

जानिये, भाजपा राज मे क्या है थानों का रेट ?

भाजपा राज में चला देश किस ओर, काम किसी और का फीता काटे कोई और- अखिलेश यादव

लोकसभा उपचुनाव में कांग्रेस ने चला बड़ा दांव, डॉ० कर्ण सिंह यादव को बनाया उम्मीदवार

नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाया कि लालू प्रसाद को फंसाया गया है, तथाकथित भ्रष्टाचार तो बहाना है. विरोधियों द्वारा कर्पूरी ठाकुर को भी अपशब्द कहे जाते रहे, जबकि उन पर तो भ्रष्टाचार का आरोप भी नहीं था.तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू को सजा होने पर बिहार की जनता खासा नाराज है और वो इसका विरोध कर रही है. तेजस्वी ने कहा कि उन लोगों को ये जानकारी पूरे राज्य से मिल रही है कि लोगों में लालू यादव के साथ जो हो रहा हैं उसके प्रति काफी आक्रोश है.

‘राजनैतिक द्वेष’ के शिकार हैं लालू यादव, व्यापमं पर कार्रवाई क्यों नहीं?- तारिक अनवर

इस बीजेपी विधायक के फिर बिगड़े बोल, इनके आगे कानून का नही कोई मोल

एक और छात्रसंघ पर समाजवादियों का कब्जा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए तेजस्वी ने कहा कि जिनको लोगों ने चुना है वह कारागार में हैं और जिनको जनता ने नहीं चुना वह सरकार में हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू जी को फंसाने में नीतीश कुमार की बड़ी भूमिका रही है. वो जानते थे कि लालू जी अगर रहेंगे तो नीतीश कुमार कभी भी बिहार के मुख्यमंत्री मंत्री नहीं बन सकेंगे. नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ मिलकर लालू जी के खि‍लाफ साजिश की है. हालांकि तेजस्वी के अनुसार नीतीश कुमार और भाजपा को समझना चाहिए कि लालू जी को जेल भेजकर खतरा टला नहीं, बल्कि एक नया काल पैदा हो गया है.

2019 के लोकसभा चुनाव के लिए, अभी से जुट जाएं सपा कार्यकर्ता -अखिलेश यादव

हार्दिक पटेल ने ‘थामा’ लालटेन, तेजस्वी यादव ने कहा…..

पत्रकारों के संघर्ष की प्रतीक बनी गौरी लंकेश,जानिए इस साल कितने पत्रकारों को गंवानी पड़ी जान

उन्होंने बीजेपी पर वार करते हुए कहा कि बीजेपी संविधान को नहीं मानती. वह हमेशा से आरक्षण विरोधी रही है. बीजेपी के राज में देश में अघोषित रूप से एमरजेंसी है. सरकार के ख‍िलाफ बोलने वाले पर झूठे मुकदमे होते हैं. ऐसे कई उदाहरण हैं. यह सरकार तानाशाह है. संविधान और हमारा देश खतरे में है. हमारा फर्ज है कि हम संविधान की रक्षा करें.  तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी आरएसएस के एजेंडे पर काम करती है और वह प्रोपगैंडा बनाने में माहिर है.

लालू यादव के जेल जाने पर दुखी राबड़ी देवी ने की ये अपील…

एक और छात्रसंघ पर समाजवादियों का कब्जा

अमित शाह के बेटे ‘जय शाह की जादुई कमाई’ की कहानी से रोक हटी

विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि  अब जिसने साजिश किया है, उसके ख‍िलाफ एकजुट होकर मुकाबला करना है. इन लोगों से हमलोग डरने वाले नहीं हैं.  अपनी विचारधारा से हमने कभी समझौता नहीं किया.  तेजस्वी ने कहा कि न्यायालय की प्रक्रिया का हम सम्मान करते हैं और इसी प्रक्रिया में लालू प्रसाद दोषमुक्त भी होंगे. उन्होंने कहा कि व्यक्ति विशेष को रोका जा सकता है, उसके विचारों, मार्गदर्शन और दृढ़ संकल्प को नहीं. राजद ने अपने सभी ब्लॉक स्तर के अध्यक्ष को 6 जनवरी को पटना में एक बैठक में बुलाया है. बैठक में राजद अध्यक्ष लालू यादव के चारा घोटाले में सजा होने के बाद की स्थिति और आगे की रणनीति पर चर्चा की जाएगी.

अखिलेश यादव ने किया खुलासा, बताया बीजेपी नेताओं की किससे साथ है सेटिंग

 ब्राह्मणों के खिलाफ बोलने पर, मुख्यमंत्री ने मंत्री को किया बर्खास्त

राहुल गांधी ने पूछे दो सवाल, मोदी नही दे पा रहें एक का जवाब

सीएम योगी के 20 हजार से ज्‍यादा मुकदमें वापस लेने का, अखिलेश यादव ने खोला राज ?