Breaking News

लालू यादव जिसके सर पर हाथ रख दें, वह मुख्यमंत्री बन जायेगा- सांसद मो0 तस्लीमुद्दीन

किशनगंज ,  बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन सरकार के भविष्य को लेकर जारी अटकलबाजी के बीच राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता और सांसद मोहम्मद तस्लीमुद्दीन ने कहा कि यदि आज चुनाव होता है तो राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव जिसके सर पर हाथ रख दें वह मुख्यमंत्री बन जायेगा।

मिला दोमुंहा सांप ”सेंड बोआ”, जानिये क्यों है इसकी कीमत एक करोड़ रूपये ?

13 साल की उम्र मे मूंछ भी नहीं आई थी, घोटाला क्या करेंगे ?-तेजस्वी यादव,उप मुख्यमंत्री

राजद नेता ने महागठबंधन टूटने को लेकर पूछे गये सवाल के जवाब में कहा कि यदि आज चुनाव होता है तो राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव जिसके सर पर हाथ रख दें वह मुख्यमंत्री बन जायेगा। उन्होंने कहा कि महागठबंधन टूटने की स्थिति में नीतीश कुमार को नुकसान होगा और राजद सुप्रीमो अपने दम पर सरकार बना लेगें क्योंकि उनके पास पूर्ण बहुमत है।

सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में, लालू यादव से जज ने पूछे 25 सवाल

उपराष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष ने उतारा, साझा उम्मीदवार

सांसद ने उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के मामले में कहा कि केन्द्र सरकार सीबीआई का दुरुपयोग कर लालू परिवार को परेशान कर रही है। राजद सुप्रीमो को एक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आज भी यदि बिहार में चुनाव करा दिया जाए तो लालू प्रसाद यादव का ही डंका बजेगा। उन्होंने राजद अध्यक्ष को जमीनी नेता बताया और कहा कि उनकी लोकप्रियता को देखते हुए विरोधी नेता षड्यंत्र कर उन्हें फंसा रहे हैं।

अखिलेश यादव ने अपनाया, गांधी जी की अहिंसा का सूत्र -सपा

नोटबंदी का असर- दिल्ली मे मकानों की कीमतों में गिरावट , तो लखनऊ में तेजी

राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की योग्यता पर सवाल खड़ा करते हुए आज कहा कि वे राज्य के मुखिया बनने के लायक भी नहीं हैं और प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहे हैं। तस्लीमुद्दीन ने स्थानीय परिसदन में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि नीतीश कुमार ने जब से राजनीति में कदम रखा है तब से उनके रुख का पता ही नहीं चलता।

राजद ने, तेजस्वी यादव मे जताया विश्वास, कहा-27 अगस्त की रैली में, बीजेपी को देंगे जवाब

नारायण दत्त तिवारी के बाद, अब स्व0 संजय गांधी की जैविक संतान आयी सामने