Breaking News

वरुण गांधी को मोदी के खिलाफ बागी तेवर दिखाने की बीजेपी ने दी सजा

Varun_Gandhiनई दिल्ली, बीजेपी ने वरुण गांधी को बागी तेवर दिखाए जाने की तुरंत सजा दी है.यूपी में तवज्जो नहीं मिलने से बीजेपी सांसद वरुण गांधी खासे नाराज रहे हैं और उनकी यह भड़ास इंदौर में जाकर निकली है. बीजेपी ने आज शाम को स्‍टार प्रचारकों की सूची से उनका नाम हटाकर उनकी जगह केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्‍हा का नाम शामिल किया है.

बीजेपी ने छठे और सातवें चरण के चुनाव प्रचार के स्‍टार प्रचारकों की सूची से उनका नाम हटा दिया है. उनकी जगह केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्‍हा का नाम शामिल किया गया है. यूपी चुनाव से पहले बीजेपी के जिन स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की गई थी उसमें वरुण गांधी का नाम नहीं था हालांकि बाद में उनका नाम जोड़ा गया था.अपने क्षेत्र में उम्मीदवारों के टिकट बंटवारे के मुद्दे पर भी वह पार्टी से नाराज़ बताए जा रहे हैं. वरुण गांधी सुल्तानपुर से बीजेपी सांसद हैं जबकि उनकी मां और केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी पीलीभीत से सांसद हैं.

बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने इंदौर के एक कार्यक्रम में मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला.  वरुण गांधी ने इस कार्यक्रम में रोहित वेमुला के सुसाइड का मुद्दा भी उठाया. उन्होंने कहा कि रोहित वेमुला का सुसाइड नोट पढ़कर उन्हें रोना आ गया. किसानों की आत्महत्या के मुद्दे पर भी उन्होंने कहा कि देश में कर्ज वसूली में भेदभाव किया जा रहा है और अमीरों को तो रियायत दे दी जाती है, लेकिन गरीब को जान देनी पड़ती है.वरुण ने  अल्पसंख्यकों के विकास की अनदेखी करने का आरोप भी लगाया. वरुण ने कहा कि पिछले 2 साल में सरकारी आंकड़ा है कि 7500 किसानों ने आत्महत्या की. जबकि सच्चाई में संख्या 50 हजार के आसपास है. विजय माल्या को देखें जिसके पास 10 हजार करोड़ का लोन था, जैसे ही उसे नोटिस गया वह देश छोड़कर भाग गया. सवाल एक शख्स का नहीं, सवाल व्यवस्था का है. उन्होने कहा कि बड़े शर्म की बात है कि पिछले साल हैदराबाद में एक दलित पीएचडी स्टूडेंट ने आत्महत्या कर ली. जब मैंने उनकी चिट्ठी पढ़ी मुझे रोना आ गया. रोहित ने चिट्ठी में ये कहा कि मैं अपनी जान इसलिए ले रहा हूं क्योंकि मैंने इस रूप में जन्म लेने का पाप किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *