Breaking News

वेबसीरीज गांधी का संगीत तैयार करेंगे ए.आर. रहमान

मुंबई, ग्रैमी पुरस्कार विजेता, दिग्गज संगीतकार ए.आर. रहमान बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज गांधी का संगीत तैयार करेंगे।

गांधी जयंती के अवसर पर, भारत के अग्रणी कंटेंट स्टूडियो में से एक अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट यह घोषणा करते हुए बेहद उत्साहित हैं कि ग्रैमी पुरस्कार विजेता, संगीत के दिग्गज ए.आर. रहमान उनकी बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज, गांधी के लिए संगीत तैयार करने के लिए ऑनबोर्ड पर आए हैं। वेबसीरीज गांधी का निर्देशन हंसल मेहता करेंगे।

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के प्रबंध निदेशक समीर नायर ने कहा, गांधी सिर्फ एक सीरीज नहीं है, यह मानवीय भावना के विजय पर एक वैश्विक कथा है। ए.आर. रहमान का संगीत इस प्रतिष्ठित कहानी को दुनिया भर के दर्शकों के साथ गुंजायमान करने के लिए एक भावपूर्ण आयाम प्रदान करेगी। रहमान के स्कोर के साथ, मेरा मानना है कि हम वास्तव में कुछ खास बना रहे हैं, एक ऐसी श्रृंखला जो मनोरंजन भी करती है और प्रेरित भी करती है।

ए.आर. रहमान ने कहा,गांधीजी के युवा जीवन को देखना एक रेवलेशन है, सत्य, जीवन और कई अन्य चीजों के साथ उनका एक्सपेरिमेंट उनके किरदार के विकास को दर्शाता है। मैं अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के सहयोग से और हंसल मेहता के स्पष्ट निर्देशन में इस कहानी के लिए संगीत देने के लिए बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

हंसल मेहता ने कहा, गांधी एक ऐसी कहानी है,जो पीढ़ियों को प्रेरित करती रहती है। ए.आर. रहमान का इस यात्रा में हमारे साथ शामिल होना वास्तव में एक सपने के सच होने जैसा है। उनके संगीत में कहानी कहने की कला को ऊंचा उठाने की अनूठी क्षमता है। गांधी के जीवन की भावनात्मक और आध्यात्मिक बारीकियों को सामने लाने के लिए उनसे बेहतर और कोई नहीं है।