Breaking News

श्रीलंकाई नौसेना ने तमिलनाडु के आठ मछुआरों को गिरफ्तार किया

नागपट्टनम, श्रीलंका की नौसेना ने कथित तौर पर श्रीलंकाई जल क्षेत्र में मछली पकड़ रहे तमिलनाडु के आठ मछुआरों को आज तड़के गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि यहां के मछुआरे परूथिथुरई के निकट मछली पकड़ रहे थे। तभी, श्रीलंका नौसेना के जवान वहां पहुंचे और उन्हें अपने पकड़ कर अपने देश के कानगेसंथुरई बंदरगाह ले गये। नागपट्टनम जिले के मत्स्य पालन विभाग के संयुक्त निदेशक अमला जेवियर ने बताया कि मछुआरे मशीनीकृत नौकाओं का इस्तेमाल कर रहे थे जिन्हें अंतरराष्ट्रीय समुद्री सीमा रेखा के कथित उल्लंघन और श्रीलंकाई मछुआरों के लिए विशेष क्षेत्र में मछली पकड़ने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।

शिवपाल सिंह ने खोला राज, कहा- मेरा झगड़ा अखिलेश यादव से नहीं था…

लालू यादव के रोजा इफ्तार मे, नीतीश कुमार ने की विपक्षी- एकता की तरफदारी

 अधिकारी ने बताया कि उनकी नौकाएं भी जब्त कर ली गयीं। दो दिन पहले भी पुडुकोट्टई जिले के चार मछुआरों और पुडुचेरी के करैकाल क्षेत्र के 17 मछुआरों को श्रीलंका के नेदुनथीवू के निकट श्रीलंकाई नौसेना ने गिरफ्तार कर लिया था।

योगी सरकार को, हाईकोर्ट ने दिया बड़ा झटका, अखिलेश यादव समर्थक होंगे बहाल

लालू यादव ने खोला राज, बीजेपी ने क्यों बनाया, रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति उम्मीदवार

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने 22 जून को राज्य के 20 मछुआरों की रिहाई सुनिश्चित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से हस्तक्षेप की मांग की थी। मत्स्य विभाग के अधिकारियों ने बताया कि 15 जून को मछली पकड़ने पर लगा प्रतिबंध समाप्त होने के बाद से श्रीलंकाई नौसेना के अधिकारियों ने 22 मछुआरों को गिरफ्तार कर लिया है।

रिश्वतखोर जज िमश्रा बाहर, भ्रष्टाचार से लड़ने वाले, दलित जज कर्णन क्यों जेल मे?-सूरज बौद्ध

जाट आरक्षण आंदोलन की चपेट मे यूपी भी, बीजेपी सरकार पर लगाया, धोखे का आरोप