Breaking News

सत्ता जाते ही मुलायम सिंह के घर पर बिजली विभाग का धावा, थमाया लाखों का बिल

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में हुकूमत जाते ही सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के लिये मुश्किलों की शुरूआत हो गयी है. बिजली विभाग के अधिकारियों की टीम ने गुरुवार को 77 वर्षीय मुलायम सिंह यादव के सिविल लाइन स्थित आवास पर जाकर जांच की और 5 किलोवाट के अधिभार को बढ़ाकर 40 किलोवाट करके नया मीटर लगा दिया. साथ ही चार लाख 10 हजार 665 रुपये का बिल भी थमा दिया. जिस वक्त बिजली विभाग के अधिकारी आवास पर पहुंचे थे, उस वक्त मुलायम सिंह लखनऊ में थे।

बंगले में मौजूद केयर टेकर सतीश के अनुसार, बिजली महकमे के लोग एसडीओ आशुतोष वर्मा के नेतृत्व में तीन गाड़ियों में मुलायम सिंह के इटावा के  सिविल लाइन स्थित आवास पर पहुंचे. टीम ने जांच की और 5 किलोवाट के अधिभार को बढ़ाकर 40 किलोवाट करके नया मीटर लगा दिया. टीम ने बिजली विभाग का चार लाख 10 हजार 665 रुपये बकाये का बिल भी दे दिया.बिजली विभाग के अधिकारियों ने बकाया राशि के भुगतान के लिए एक महीने का वक्त दिया है.

मुलायम के बंगले में करीब 15-20 लोगों का स्टाफ रहता है. इसके अलावा उनके सिक्योरिटी के लोग रहते हैं. मुलायम सिंह यहां कम आते हैं. मार्च से पहले इनमें से किसी अधिकारी की हिम्मत मुलायम सिंह के इटावा स्थित घर में दस्तक देने की नहीं थी लेकिन जैसे ही राज्य में भाजपा की सरकार आई है,  अधिकारी भी हरकत में आ गए हैं.