Breaking News

सपा के बर्खास्त युवा नेताओं और विधान परिषद सदस्यों की भी होगी वापसी

BL03_EDIT_AKHILESH_1131584fलखनऊ, समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता रामगोपाल यादव की वापसी के बाद नेताजी मुलायम सिंह जल्द ही सभी बर्खास्त विधान परिषद सदस्यों व युवा नेताओं की वापसी की घोषणा भी कर सकते हैं। जिन विधान परिषद सदस्यों व युवा नेताओं पर अनुशासनहीनता का आरोप लगाकर पार्टी से छह साल के लिए बाहर किया गया है, उनकी जल्द ही वापसी होगी।

सूत्रों के अनुसार, आज कुछ निकाले गये नेता मुलायम सिंह से मिले हैं और उन्हे अपना स्पष्टीकरण दिया है। एमएलसी सुनील साजन, एमएलसी आनंद भदौरिया, यूथ ब्रिगेड के अध्यक्ष मोहम्मद एबाद, समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष ब्रजेश यादव, एमएलसी संजय लाठर और यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष गौरव दुबे की वापसी हो सकती है। साथ ही रामगोपाल यादव के भतीजे अरविंद प्रताप यादव की भी सपा में वापसी हो सकती है।

समाजवादी पार्टी के सूत्रों के मुताबिक, रामगोपाल को पार्टी में वापस लिये जाने के बाद अखिलेश यादव खेमा एक बार फिर मजबूती से उभरकर सामने आया है। शिवपाल पार्टी और सरकार के भीतर कमजोर साबित हुए हैं। मुलायम सिंह को भी इस बात का अहसास हो चुका है कि पिछले दिनों सपा के भीतर जो कुछ भी चला उससे पार्टी की काफी फजीहत हुई है और आम लोगों के बीच काफी खराब संदेश गया है। इससे चुनाव की तैयारियां भी प्रभावित हो रही हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *