Breaking News

समाजवादी सम्मेलन मे अखिलेश यादव ने बताये, बीजेपी के वादे और अपने इरादे

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के 8वां राज्य अधिवेशन को संबोधित करते हुये राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जहां एक ओर बीजेपी के चुनाव  के दौरान जनता से किये गये वादों के न पूरा करने पर बीजेपी पर जमकर हमला बोला वहीं उन्होंने देश की राजनीति मे अपने इरादों और समाजवादी पार्टी की भूमिका को भी स्पष्ट किया।

कहीं से भी देखें समाजवादी सम्मेलन की कार्यवाही, सीधे प्रसारण की हाईटेक व्यवस्था

स्व०मोहन सिंह की पुण्यतिथि पर, अखिलेश यादव का नकली समाजवादियों पर बड़ा हमला

समाजवादी अधिवेशन में पार्टी प्रतिनिधियों और समर्थकों को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने यूपी की योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जीएसटी के बाद व्यापारी बर्बाद हो गये. कर्ज माफी के नाम पर किसानों के साथ मजाक हो रहा है।

मुलायम सिंह और शिवपाल के नये ठिकाने का हुआ खुलासा ?

जसवंतनगर रामलीला मैदान में, ये क्या बोल गये शिवपाल यादव ?

अपने संबोधन मे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि योगी सरकार के 6 महीने पूरे हो गए हैं। जिन्हें बहुत वोट मिला उनके बारे में जनता सोच रही है कि किसे बैठा दिया। प्रदेश सरकार ने जो श्वेत पत्र जारी किया वो सफेद झूठ का पुलिंदा है।

दोषी सांसदों और विधायकों के बचाव में उतरी मोदी सरकार, सुप्रीम कोर्ट में दिया हलफनामा

कुलदीप यादव की ऐतिहासिक हैट्रिक की बदौलत, भारत ने ऑस्‍ट्रेलिया को हराया

अखिलेश यादव ने कहा कि किसानों का कहना है कि कर्ज माफी के नाम पर उनके साथ मजाक हुआ है। किसी किसान को एक पैसे का तो किसी को 20 पैसे का सार्टिफिकेट दिया गया है। योगी सरकार ने किसानों के हित में कोई फैसला नहीं लिया। किसानों को कोई सुविधाएं नहीं दी गईं।

समाजवादी पार्टी के राज्य सम्मेलन की तैयारियां जोरों पर, जानिये सम्मेलन की पूरी रूपरेखा

नेता और अभिनेता की हुई खास मुलाकात, जल्द फूट सकता है राजनीतिक बम

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि गांवों में बिजली के लिये जो स्टेशन बने थे, उनको बंद कर दिया गया, 108 सेवा भी ठप्प कर दी गयी। उन्होंने कहा कि हमने गरीबों की सुविधाओं के लिये 100 नंबर सेवा शुरू की, जिसको भी योगी सरकार ने बेकार कर दिया।

महिलाओं को आरक्षण दिलाने के लिए सोनिया गांधी ने उठाया ये बड़ा कदम

सीएम और डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने दिया इस्तीफा

अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बडे-बडे उद्योग लगाने वाले लोग आ गये थे, लेकिन अब सब बेकार कर दिया गया। सड़कों के सुधार और विकास के मामले में मौजूदा सरकार बहानेबाजी कर रही है। हमने कई बार कहा कि शिक्षा के आंकड़े बेहतर करने हैं तो यूपी के हाल सबसे पहले बेहतर करने होंगे। स्वास्थ्य में देश को आगे बढ़ाना है तो यूपी के लोगों का स्वास्थय बेहतर होना चाहिए।

रिटायर्ड चीफ जस्टिस सहित पांच को सीबीआई ने िकया गिरफ्तार

पूर्व कैबिनेट मंत्री इंद्रजीत सरोज सपा मे हुये शामिल, जानिये क्या बोले अखिलेश यादव ?

नोटबंदी की घोषणा वाले दिन की याद दिलाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि याद करो वो आठ नवंबर की रात…जब प्रधानमंत्री ने कहा था कि आतंकवाद और भ्रष्टाचार बंद होगा, लेकिन कोई भ्रष्टाचार नहीं खत्म हुआ और न ही आतंकवाद खत्म हुआ।

लोहिया ट्रस्ट की बैठक मे, मुलायम सिंह यादव ने लिया अहम फैसला…

योगी राज मे, वरिष्ठ आईपीएस ने, 1 करोड़ लेकर छोड़ा आतंकी, जांच के आदेश

अखिलेश यादव ने सावधान किया कि हमें लगता है कि सरकार कोई फिर ऐसा नियम लेकर आएगी, जिससे लोग धोखा खा जाएंगे। हमें सावधान रहने की जरूरत है। हम लोगों को इस सबसे बड़े प्रदेश को बचाने के लिये एकजुट होकर रहना है। सबसे गरीब आबादी लखनऊ से बंगाल तक रहती है।

चाइनामैन बॉलर कुलदीप यादव, क्यों बने ऑस्ट्रेलिया टीम के लिये हौव्वा, क्या है राज..

12 जिलों के पुलिस अधीक्षक बदले, 29 आईपीएस अधिकारियों के तबादले

उन्होंने कहा कि राजनीति का रास्ता टेढा-मेढ़ा और ऊंचा-नीचा होता है। पता नहीं कब क्या हो जाये। हमे खुशी है कि तमाम साथी हमारे साथ पार्टी में शामिल होने आये हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश की राजनीति में बड़ी हैसियत है। यूपी की ही जनता देश की राजनीति में बदलाव ला सकती है।

समाजवादी छात्र सभा का जागरूकता अभियान संपन्न, जानिये क्या रहा खास ?

यादवों की सबसे बड़ी पंचायत, को संबोधित करेंगे अखिलेश यादव

अमर सिंह ने खोला राज- जानिये, मुलायम सिंह यादव किससे डरते हैं ?