Breaking News

सांसद ने उपचुनाव में लगाया धांधली का आरोप, मचा हड़कंप…..

लखनऊ,उत्तर प्रदेश में कानपुर देहात की सिकन्दरा विधानसभा सीट पर भाजपा की जीत को लेकर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने सवाल खड़े कर दिए हैं. पार्टी कार्यकर्ताओं ने मतगणना के दौरान गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए पुनर्मतगणना की मांग कर दी है.

पत्रकारों के संघर्ष की प्रतीक बनी गौरी लंकेश,जानिए इस साल कितने पत्रकारों को गंवानी पड़ी जान

लालू यादव के जेल जाने पर दुखी राबड़ी देवी ने की ये अपील…

 कानपुर देहात की सिकन्दरा विधानसभा सीट में बीजेपी ने जीत दर्ज कर ली है. चुनाव में समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी दूसरे स्थान पर रही. वही सपा सांसद तेज प्रताप सिंह ने मतगणना के दौरान अव्यवस्था का आरोप लगाते हुए प्रक्रिया पर सवाल उठाए. इसके बाद चुनाव परिणाम आने के बाद सपा कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. कार्यकर्ताओं ने ईवीएम पर सवाल उठाते हुए रिकाउंटिंग मांग की.

सिकंदरा विधानसभा उपचुनाव में अजीत पाल विजयी, सपा ने भाजपा को दी कड़ी टक्कर

अमित शाह के बेटे ‘जय शाह की जादुई कमाई’ की कहानी से रोक हटी

 सपा के सांसद तेज प्रताप सिंह ने भी सिकन्दरा विधानसभा चुनाव में मतगणना रोके जाने और पुलिस के बल प्रयोग किए जाने पर विरोध किया. उन्होंने ट्वीट कर बीजेपी पर सवाल खड़े किए.वैसे सपा कार्यकर्ताओं ने मतगणना के दौरान भी भारी हंगामा किया. जिस पर नियंत्रण करने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा.

अखिलेश यादव ने किया खुलासा, बताया बीजेपी नेताओं की किससे साथ है सेटिंग

मतगणना के दौरान दसवें राउंड के बाद तकनीकी कारणों से मतगणना थोड़ी देर के लिए रुकी. इसके बाद समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया. उन्होंने आरोप लगाया है कि प्रशासन उन्हें मतगणना स्थल पर प्रवेश नहीं दे रहा है. वहीं ईवीएम के लॉक को लेकर भी इन्होंने आरोप लगाए. दोनों ही दलों के कर्मियों को प्रशासन ने मौके से हटाया.

ब्राह्मणों के खिलाफ बोलने पर, मुख्यमंत्री ने मंत्री को किया बर्खास्त

राहुल गांधी ने पूछे दो सवाल, मोदी नही दे पा रहें एक का जवाब