Breaking News

सीएम योगी की बड़ी मसक्कद के बाद माने बीजेपी के मंत्री

लखनऊ,  उत्तर प्रदेश में सीएम योगी की बड़ी मसक्कद के बाद माने बीजेपी के मंत्री ओम प्रकाश राजभर . मुख्यमंत्री योगी  आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने अपना धरना रद्द कर दिया है. राजभर ने बताया है कि उन्होंने सीएम योगी के सामने अपनी 19 मांग रखी थीं जिसमें से 17 मांगे मान ली गई है और दो मांगों पर सीएम ने विचार करने को कहा है. 

मंत्री ने एलान किया था कि गाजीपुर के जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री को हटाने की मांग को लेकर मंत्री पद से इस्तीफा देने की धमकी दी थी. वहीं एनेक्सी में सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलकर निकले पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि वो कल गाजीपुर में अपना धरना स्थगित कर रहे है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री से बात हो गई है. मुख्यमंत्री से राजभर के करीब 20 मिनट तक बातचीत चली.

मुख्यमंत्री ने राजभर से बातचीत कर सरकार के सामने आए एक बड़े संकट का समाधान कर दिया. धरने का ऐलान कर राजभर ने असहज स्थिति उत्पन्न कर दी थी. राजभर ने कहा कि वह अपनी सरकार के खिलाफ नहीं गरीबों की अनदेखी करने वाले अफसरों के खिलाफ धरना देने जा रहे थे लेकिन मुख्यमंत्री से बातचीत के बाद धरना स्थगित कर रहे हैं.