Breaking News

इस करोड़पति को चाहिए दामाद, बस माननी होगी ये छोटी सी शर्त

नई दिल्ली,आज हम आपको एक ऐसे करोड़पति के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अपनी बेटी के लिए दामाद की खोज कर रहा है मगर इसके लिए आपको एक शर्त माननी होगी और वो क्या है इसके बारे में आपको बता दें . अंगनोन्त रोथांग को आजकल नींद कम ही आती है . थाई के समृद्ध कारोबारी ने अपनी बेटी की शादी के लिए एक ऑनलाइन ऐड दिया था जिसके बाद से दिन भर में हजारों कॉल आती रहती हैं .

यूपी में इन लोगो को लगने वाला है बड़ा झटका…..

सीजन का सबसे बड़ा ऑफर, इन कारों पर मिल रहा है लाखों का डिस्काउंट

लोग ऐसे ही रोथांग के दामाद बनने को परेशान नहीं है, आदर्श लड़के को 313,500 डॉलर (2,19,88,890 रुपए) मिलेंगे और इसके अलावा उनके बिजनेस का मालिक बनने का मौका भी मिलेगा. लेकिन रोथांग ने आदर्श उम्मीदवार के लिए कड़ी शर्तें लागू कर रखी हैं, जैसे- लड़के को मेहनती होना चाहिए, वह धूम्रपान ना करता हो और जुआ ना खेलता हो, उसकी उम्र 26-40 के बीच हो और वह उनके ड्यूरियन फलों के व्यापार के बारे में सब कुछ सीखने-समझने के लिए उत्सुक हो.

इस तारीख से पहले कर दें अपने बकाया बिजली के बिल का भुगतान, वरना

घर में शेर पालना पड़ा भारी,जो हुआ वो जानकर रह जाएंगे हैरान….

चार बच्चों के पिता चीन के लड़कों को प्राथमिकता दे रहे हैं क्योंकि उनकी नजर चीनी बाजार पर भी है जो पिछले कुछ वर्षों में थाईलैंड का एक्सपोर्ट मार्केट बन गया है.एक फेसबुक पोस्ट में रोथांग ने संकेत दिया कि लड़के की शैक्षिक योग्यता को लेकर कोई शर्त नहीं है. रोथांग ने लिखा, मुझे अपनी यूनिवर्सिटी डिग्री दिखाने की कोई जरूरत नहीं है. आदर्श दूल्हे के बारे में रोथांग ने लिखा, वह आलसी नहीं हो सकता है और उसे यह पता ही ना हो कि पैसे खर्च कैसे करते हैं ताकि वह सेविंग कर सके. ये सारी शर्तें शादी के बाद मिलने वाले 313,500 डॉलर और संपत्ति को संभालने के लिए है.

इस तारीख से पहले कर दें अपने बकाया बिजली के बिल का भुगतान, वरना

घर में शेर पालना पड़ा भारी,जो हुआ वो जानकर रह जाएंगे हैरान….

रोथांग की बेटी कनिस्ता रोथांग बैंकॉक की एसमप्शन यूनिवर्सिटी की ऑनर्स ग्रैजुएट है. कनिस्ता ने सन-यैट सेन यूनिवर्सिटी से चीनी भाषा सडिप्लोमा भी किया है. कनिस्ता ने एक चीनी लड़के को दो साल तक डेट किया लेकिन दूर होने की वजह से रिश्ता कायम नहीं रह सका.कनिस्ता को शुरू में लगा कि उसके पिता मजाक कर रहे हैं. सोमवार को एक टेलिविजन इंटरव्यू में कनिस्ता ने कहा, जब यह कहानी वायरल हो गई तो मेरी हंसी बंद हो गई. रोथांग की बेटी के लिए दूल्हे की तलाश की कोशिशों की सोशल मीडिया पर बहुत आलोचना हो रही है.

आठ साल की बच्ची के पेट से निकली ये खतरनाक चीजें……

कार लोन पर ये बैंक दे रहा है बड़ा तोहफा…..

1 साल तक फ्री में करें हवाई सफर,बस करना होगा ये छोटा सा काम….

इस बैंक ने बदले ये नियम, जान लें वरना हो सकता है बड़ा नुकसान…

दुनियाभर में मंडरा रहे हैं ये बड़े खतरे, जानिए भारत पर क्या होगा असर…

रसोई गैस सिलेंडर हुआ इतना महंगा,कीमत जानकर रह जाएगें हैरान…

ऑनलाइन शॉपिंग के लिए न यूज करें डेबिट कार्ड, ये है बड़ी वजह

वोटर लिस्ट में आपका नाम है या नहीं घर बैठे सिर्फ एक SMS से ऐसे करें पता…

जानें कौन से ऐंड्रॉयड ऐप्स स्लो कर रहे हैं फोन, चेंज करें सेटिंग्स

गलती से किया गया ईमेल ऐसे रोकें….

देखिए सबसे ज्यादा Google पर क्या सर्च कर रहा है पाकिस्तान…

मोदी सरकार ने रेल अधिकारियों को दिया बड़ा तोहफा…..